News Nation Logo

शूटिंग के लिए राजपाल यादव गए थे कनाडा, हुआ प्यार और ले आए दुल्हनिया

16 मार्च, 1971 को उत्तर-प्रदेश के कुंद्रा में जन्मे राजपाल यादव ने बॉलीवुड में अपने अभिनय के दम पर हिंदी सिनेमाजगत में एक अलग पहचान बनाई है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 16 Mar 2021, 03:20:41 PM
rajpal yaday

राजपाल यादव की लवस्टोरी (Photo Credit: फोटो- @rajpalofficial Instagram)

highlights

  • राजपाल यादव आज अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं
  • राजपाल यादव का जन्म 16 मार्च, 1971 को हुआ था
  • राजपाल यादव की लव स्टोरी भी बिल्कुल फिल्मी है

नई दिल्ली:

Happy Birthday Rajpal Yadav: बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव (Rajpal Yadav) आज अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी राजपाल यादव को सोशल मीडिया के जरिए बधाई दे रहे हैं. 16 मार्च, 1971 को उत्तर-प्रदेश के कुंद्रा में जन्मे राजपाल यादव ने बॉलीवुड में अपने अभिनय के दम पर हिंदी सिनेमाजगत में एक अलग पहचान बनाई है. राजपाल यादव अब तक कई फिल्मों में अपनी कॉमेडी का जलवा दिखा चुके हैं. फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान लाने वाले राजपाल यादव (Rajpal Yadav) की लव-स्टोरी भी काफी फिल्मी है. 

यह भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन की 'The Big Bull' का टीजर आउट, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajpal Yadav (@rajpalofficial)

राजपाल यादव (Rajpal Yadav) ने 2 शादियां की हैं. राजपाल ने पहली पत्नी के निधन के बाद राधा से दूसरी शादी की थी. राधा और राजपाल यादव (Rajpal Yadav) की कहानी भी किसी फिल्मी स्क्रिप्ट से कम नहीं है. दोनों की मुलाकात कनाडा में हुई थी.  राजपाल यादव (Rajpal Yadav) सनी देओल की फिल्म हीरो की शूटिंग के लिए कमाडा गए हुए थे. जहां उनकी मुलाकात राधा से हुई थी. दोनों वहां के एक कॉफी शॉप में मिलते थे. जहां से दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा.

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती की जमानत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची NCB

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajpal Yadav (@rajpalofficial)

एक इंटरव्यू में राधा ने बताया था कि हम दोनों ही शादी करना चाहते थे, लेकिन एक-दूसरे को जानने के लिए कुछ वक्त लिया. राधा ने बताया था कि वो भले ही वेस्टर्न कल्चर के बीच रहती थी मगर काफी ट्रेडिशनल थी. इस वजह से शादी के बाद इंडिया आईं तो यहां के कल्चर को अपनाने में उन्हें ज्यादा वक्त नहीं लगा.  राजपाल यादव (Rajpal Yadav) और राधा ने साल 2003 में शादी की थी. दोनों की 2 बेटियां हैं. राजपाल यादव (Rajpal Yadav) के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 1999 में अपना फिल्मी करियर शुरू किया था. इस साल राजपाल 'दिल क्या करे', 'मस्त' और 'शूल' में नजर आए. राजपाल यादव (Rajpal Yadav) ने वक्त, आन, मुझसे शादी करोगी, मैं मेरी पत्नी और वो, मालामाल वीकली, चुप चुप के, भागमभाग, ढोल, भूलभुलैया, वेलकम बैक, जुड़वा 2 और कुली नंबर 1 जैसी फिल्मों में काम किया है. आने वाले समय में भी राजपाल यादव के पास कई बड़े प्रोजेक्ट हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 16 Mar 2021, 02:27:31 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.