logo-image

अभिषेक बच्चन की 'The Big Bull' का टीजर आउट, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म 8 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. फिल्म के टीजर को रिलीज करते हुए अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने 'द बिग बुल' (The Big Bull) के ट्रेलर रिलीज की डेट भी दर्शकों को बताई है

Updated on: 16 Mar 2021, 01:57 PM

highlights

  • फिल्म 'द बिग बुल' का टीजर रिलीज
  • फिल्म 8 अप्रैल को रिलीज होगी
  • फिल्म 'द बिग बुल' का ट्रेलर 19 मार्च को रिलीज होगा

नई दिल्ली:

The Big Bull Teaser: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की फिल्म 'द बिग बुल' (The Big Bull) का दमदार टीजर रिलीज हो गया है. फैंस को अभिषेक बच्चन की फिल्म द बिग बुल का बेसब्री से इंतजार था जो कि अब खत्म होने वाला है. फिल्म 8 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. फिल्म के टीजर को रिलीज करते हुए अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने 'द बिग बुल' (The Big Bull) के ट्रेलर रिलीज की डेट भी दर्शकों को बताई है. 'द बिग बुल' का ट्रेलर 19 मार्च को रिलीज होगा. फिल्म में अभिषेक बच्चन लीड रोल में दिखाई देंगे. 'द बिग बुल' (The Big Bull) साल 1992 में हुए भारतीय स्टॉक मार्केट के सबसे बड़े स्कैम के आरोपी हर्षद मेहता पर आधारित है. 

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती की जमानत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची NCB

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

फिल्म के टीजर की शुरुआत अजय देवगन की आवाज से होती है. वीडियो में साल 1987 की मुंबई दिखाई जा रही है जिसमें एंट्री होती है अभिषेक बच्चन की. बैकग्राउंड में अजय देवगन की आवाज में सुनाई देता है कि छोटे घरों में पैदा होने वालों को अक्सर बड़े सपनों को देखने से दुनिया मना कर देती है, इसलिए ही उसने अपनी दुनिया खड़ी कर दी. फिल्म का टीजर तो काफी दमदार है और दर्शको को काफी पसंद भी आ रहा है. टीजर को के रिलीज होते ही अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.  

यह भी पढ़ें: राखी सावंत ने फैन को सिखाया सेल्फी लेना, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

फिल्म में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म 'द बिग बुल' की कहानी इंडियन स्टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता पर आधारित है. फिल्म का डायरेक्शन कूकी गुलाटी ने किया है वहीं आनंद पंडित और अजय देवगन फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. अभिषेक बच्चन के काम की बात करें तो आखिरी बार अभिषेक, राजकुमार राव के साथ फिल्म 'लूडो' में नजर आए थे. फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था. फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, पकंज त्रिपाठी और फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा जैसे स्टार्स भी थे. आने वाले समय में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) फिल्म 'बॉब विश्वास' में नजर आएंगे.