logo-image

रिया चक्रवर्ती की जमानत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची NCB

नारकोटिक्स ब्यूरो (NCB) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की जमानत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है

Updated on: 16 Mar 2021, 12:58 PM

highlights

  • रिया चक्रवर्ती की फिर बढ़ेंगी मुश्किलें
  • बॉम्बे कोर्ट के जमानत फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में सामने आए ड्रग्स रैकेट में फंसी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की मुसीबतें खत्म नहीं हो रही हैं. अब नारकोटिक्स ब्यूरो (NCB) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की जमानत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है. एनसीबी (NCB) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में सामने आए ड्रग्स कनेक्शन में रिया को बॉम्बे कोर्ट के जमानत देने के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है. इस मामले की सुनवाई 18 मार्च को होगी.

यह भी पढ़ें: राखी सावंत ने फैन को सिखाया सेल्फी लेना, Video हुआ वायरल

बीते दिनों दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले की जांच में सामने आए ड्रग्स रैकेट की जांच कर रहे नारकोटिक्स ब्यूरो (NCB) ने इस मामले में पहली चार्जशीट दायर की है. एनसीबी (NCB) चीफ समीर वानखेड़े अदालत में खुद चार्जशीट दाखिल करने पहुंचे थे. 12 हजार पन्नों की चार्जशीट में रिया चक्रवर्ती और 32 अन्य व्यक्तियों के खिलाफ अवैध तस्करी का आरोप लगाया गया है. एनसीबी ने साल 2020 अगस्त में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में ड्रग्स से जुड़े दो मामले दर्ज किए थे. 

एनसीबी ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को साल 2020 के सितंबर में कई अन्य व्यक्तियों के साथ गिरफ्तार किया था. फिलहाल रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती जमानत पर बाहर हैं. इस मामले के नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह, करिश्मा प्रकाश सहित कई हस्तियों से पूछताछ की है. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून, 2020 को बांद्रा की एक पॉश बिल्डिंग में किराए के अपने फ्लैट में फांसी के फंदे से लटके हुए पाए थे. केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) वित्तीय मामले और और एनसीबी मादक पदार्थों के एंगल से जांच कर रही हैं.