logo-image
लोकसभा चुनाव

हंसिका मोटवानी ने शादी के बाद शेयर की अपने हाथों की पहली फोटो, जानें हनूमीन पर कहां जाएगा कपल

 हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) ने 4 दिसंबर को व्यवसायी सोहेल कथूरिया के साथ अपनी शादी के बाद अपनी पहली पोस्ट शेयर की है.

Updated on: 05 Dec 2022, 08:22 PM

मुंबई:

 हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) ने 4 दिसंबर को व्यवसायी सोहेल कथूरिया के साथ अपनी शादी के बाद अपनी पहली पोस्ट शेयर की है. आज अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर हंसिका ने अपने फैंस को अपने हाथ की झलक दिखाते हुए एक तस्वीर पोस्ट की है. क्लोज-अप फोटो में देखा जा सकता है, हंसिका ने अपने खूबसूरत मेहंदी से लगा एक हाथ दूसरे हाथ पर रखा है, साथ ही उन्होंने हाथों में चूड़ा पहना हुआ है और मेहंदी का रंग भी काफा गाढ़ा है. हालांकि उन्होंने अपनी स्टोरी पर कोई कैप्शन नहीं दिया है और हार्ट इमोजी का इस्तेमाल करके सोहेल को टैग किया है. 

हंसिका और सोहेल रविवार को जयपुर के मुंडोता फोर्ट एंड पैलेस में सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध गए. शादी की रस्में दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में हुई. खास दिन के लिए हंसिका ने लाल रंग का लहंगा पहना था जबकि सोहेल ने क्रीम रंग की शेरवानी पहनी थी. वरमाला से पहले सोहेल ने हंसिका का स्वागत एक गाने से किया, एक्ट्रेस ने शाही अंदाज में स्टेज पर एंट्री की. शादी के दौरान कपल के कई वीडियो और तस्वीरें फैन अकाउंट्स द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किए गए थे. शादी से पहले भी हर फंक्शन भरपूर मस्ती के साथ मनाया गया. हंसिका के प्री वेडिंग लुक (Pre Wedding look) की अगर बात करें तो हंसिका का लुक हर फंक्शन में क्लासी था, जो उनके फैंस को बेहद पसंद आया. सूफी नाइट से लेकर हल्दी तक हंसिका ने अपनी फोटोज और वीडियोज से फैंस का क्रेज बरकरार रखने में कोई कसन नहीं छोड़ी.

ये भी पढ़ें-Shehnaaz Gill Video:Vicky Kaushal के साथ रोमांस करती नजर आई शहनाज, वीडियो हुई वायरल 

हनीमून के लिए कर रहे प्लानिंग 

सूत्रों के मुताबिक, हंसिका 6 दिसंबर को काम पर लौटेंगी और उनके  पास पाइपलाइन में एक ब्रांड शूट है. साथ ही उन्होंने अपने हनीमून के लिए एक जादुई जगह चुनी है, और अपने हनीमून पर वो नॉर्दर्न लाइट्स का मजा उठाएंगे.  बताया जा रहा है कपलअपने हनीमून पर सारे प्रोजेक्ट्स कर ही जाएंगे, हो सकता है वो 2023 के शुरुआत में अपने हनीमून वैकेशन पर जाएं.