logo-image

Shehnaaz Gill Video:Vicky Kaushal के साथ रोमांस करती नजर आई शहनाज, वीडियो हुई वायरल 

शहनाज गिल का टॉक शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' (Desi Vibes with Shehnaaz Gill) इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है.

Updated on: 05 Dec 2022, 07:55 PM

New Delhi:

शहनाज गिल का टॉक शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' (Desi Vibes with Shehnaaz Gill) इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है. शो में अब तक बॉलीवुड़ एक्टर्स राजकुमार राओ (Rajkumar Rao) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurana) महमान बन चुके हैं. साथ ही अब हाल ही में एक्टर वुक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने भी शहनाज के शो में आकर चार चांद लगाए. कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस नें विक्की के साथ अपनी कुछ क्लोस तस्वीरें शेयर की थी और अब एक्ट्रेस उनके साथ एक गाने पर रोमांटिक डांस (Vicky Shehnaaz Romantic Dance) करती नजर आ रही हैं.   

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

आपको बता दें कि, विक्की कौशल  'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' के सेट पर अपनी आने वाली फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' का प्रमोशन करने पहुंची हुई थी. जहां की एक वीडीयो सोशल मीडिया पर काफी लवायरल हो रही है. वीडियो में दोनों ने आंखें बंद कर रखी है साथ ही वो जुबिन नौटियाल के गीत "बन शराबी" पर एक सुंदर डांस करते नजर आ रहे हैं.  शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा, "गाना यह खूबसूरत...इस पर डांस करना ही था!!!"

दोनो स्टार्स के फैंस ने उनके पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अपना उत्साह दिखाया. फैंस में से एक ने लिखा, "खूबसूरत केमिस्ट्री." एक अन्य फैंस ने कमेंट किया, "दो पंजाबी एक फ्रेम में बहुत खूबसूरत हैं." 

यह भी पढे़ं - Ayushmann Khurana: आयुष्मान ने अपने फैन के साथ गाया गाना, जनपथ पर जमाई महफिल

विक्की कौशल के वर्क फ्रंट की बात करें तो, एक्टर की फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' इस महीने 16 तारीख को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. इसके अलावा, विक्की कौशल के पास सैम मानेकशॉ की बायोपिक 'सैम बहादुर' और लक्ष्मण उटेकर की फिल्म भी है. वहीं दूसरी तरफ, शहनाज गिल सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' में दिखाई देंगी. यही नहीं, शहनाज़ के पास एक और फिल्म है जिसमें जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख और नोरा फतेही लीड रोल में हैं.