logo-image

VIDEO: जुबान की पक्की हैं जेनेलिया डिसूजा, बताई अपनी असली उम्र

दो बच्चों की मां होने के बाद भी जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) की फिटनेस और ग्लैमरस लुक्स में कोई कमी देखने को नहीं मिलती है

Updated on: 24 Nov 2021, 01:13 PM

highlights

  • जेनेलिया डिसूजा ने शेयर किया वीडियो
  • वीडियो में जेनेलिया ने अपनी असली उम्र बताई है
  • जेनेलिया को इंस्टाग्राम पर 8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) सोशल मीडिया पर कभी तो अपनी अदाओं से फैंस का दिल लूट लेती हैं तो कभी अपने मजेदार वीडियोज से फैंस के चेहरे पर हंसी ला देती हैं. जेनेलिया ने भले ही फिल्मों को अलविदा कह दिया है मगर उनकी फैन फॉलोइंग में कोई भी कमी नहीं आई है. इंस्टाग्राम पर जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) को 8 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. हाल ही में जेनेलिया ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी उम्र बता रही हैं. जेनेलिया के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट करते हुए जेनेलिया की तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में होने जा रही एक और स्टारकिड की दिसंबर में एंट्री, लाइन में है ये नई खेप

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad)

जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) वीडियो में अपनी उम्र 22 साल बताती हैं. वीडियो में सबसे पहले एक शख्स उनसे उनकी उम्र पूछता है, जिस पर जेनेलिया उम्र 22 साल बताती हैं. फिर शख्स बोलता है कि 5 साल पहले भी उन्होंने अपनी उम्र इतनी ही बताई थी. जिस पर जेनेलिया कहती हैं, हम लड़कियां जुबान की पक्की होती हैं'. जेनेलिया का ये मजाकिया अंदाज फैंस को पसंद आ रहा है. 

यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ के हाथों में रचेगी सोजत की मेहंदी, इस दिन होगी शादी

वहीं इससे पहले जेनेलिया ने अपने स्टाइलिश अंदाज से फैंस को दीवाना बनाया था. दो बच्चों की मां होने के बाद भी जेनेलिया डिसूजा की फिटनेस और ग्लैमरस लुक्स में कोई कमी देखने को नहीं मिलती है. इंडियन से लेकर वेस्टर्न दोनों में ही जेनेलिया कहर ढाने में कोई कमी नहीं रखती है. जेनेलिया डिसूजा और रितेश ने फिल्म 'तुझे मेरी कसम' में साल 2003 में साथ में काम किया था. इसके बाद जेनेलिया ने 'जाने तू या जाने ना', 'चांस पे डांस' और 'तेरे नाल लव हो गया' समेत कई फिल्मों में काम किया है.