News Nation Logo

Geetanjali Mishra और MD Desi का गाना Dunaali ने मचाया सोशल मीडिया पर शोर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हरियाणवी सिंगर एमडी देसी रॉकस्‍टार का हरियाणवी गाना 'दुनाली' में गीतांजलि मिश्रा का दिलकश अंदाज़ देखा जा सकता है.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 13 Nov 2021, 05:34:20 PM
Dunaali

Dunaali (Photo Credit: News Nation )

नई दिल्ली :

सावधान इंडिया (Savdhan India), क्राइम पेट्रोल(Crime Patrol), कुंडली भाग्‍य (Kundali Bhagya)  जैसी कई टीवी शोज और निर्दोष (Nirdosh), लूडो (Ludo) जैसी फ‍िल्‍मों में भी नजर आ चुकीं एक्ट्रेस गीतांजलि मिश्रा अब हरियाणवी गाने में अपनी अदाओं से कहर ढ़हा रही हैं. आपको बता दें कि चर्चित हरियाणवी सिंगर एमडी देसी रॉकस्‍टार (MD Desi Rockstar) का गाना 'जय बाबा की' ने यूट्यूब पर कुछ महीने पहले ही खूब धूम मचाया था. साथ ही आपको यह भी बता दें की सिर्फ एक महीने पहले रिलीज हुए गाने ‘Jai Baba Ki’ को अब तक एक मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हरियाणवी सिंगर एमडी देसी रॉकस्‍टार का हरियाणवी गाना 'दुनाली' में गीतांजलि मिश्रा का दिलकश अंदाज़ देखा जा सकता है. गाना Celeb Connex के साथ मिलकर फिल्माया गया है. 

गीतांजलि और एमडी देसी रॉकस्‍टार का गाना दुनाली (Dunaali) यूट्यूब पर 12 नवंबर को ही रिलीज़ हो गया था. जिसको सिर्फ एक दिन में सात लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गीतांजलि मिश्रा ने अपने अन्य गानों की तरह इस गाने में भी अपनी अदाओं से चार चांद लगा दिया है. गाने के वीडियो में गीतांजलि मिश्रा डांस करती हुईं भी नज़र आ रही हैं. उनके इस अंदाज़ ने सोशल मीडिया पर तूफ़ान मचा दिया है. 

यह भी पढ़ें: Prithviraj Trailer: जल्द आ रहा है अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टारर पृथ्वीराज का ट्रेलर

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि इससे पहले उनका गाना 'देसी देसी ना बोला कर छोरी रे' भी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. हिंदी सिनेमा के बाद हरियाणवी गाने में काम कर के गीतांजलि बेहद खुश है और जिस अंदाज़ में उनका गाना पसंद किया जा रहा है इसकी उम्मीद लगाई जा रही है कि जल्द ही उन्हें कई अन्य बड़े प्रोजेक्ट्स भी मिलेंगे. गीतांजलि मिश्रा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया, "यह वाकई नया और बेहद शानदार अनुभव रहा". 

वहीं दूसरी ओर एमडी देसी रॉकस्टार ने कहा कि अब हरियाणवी गाने हरियाणा में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में सुने जाते हैं. 

गीतांजलि मिश्रा का करियर 

गीतांजलि मिश्रा ने अपने करियर की शुरुआत 2002  में 'पिया का घर' नामक सीरियल से की थी. इस शो के बाद उन्हें डीडी चैनल के सीरियल 'जाने कहां' में अहम भूमिका निभाने का मौका मिला था. जिसके बाद से उन्होंने कभी भी पीछे मुड़ के नहीं देखा. गीतांजलि मिश्रा अब तक मट्ट की बन्नो, जय वैष्णो देवी, बालिका वधू, रंगरसिया, कोड रेड, चंद्र नंदिनी, नागिन-3, मायके से बंधी डोर, रणबीर रानो, सोहनी महिवाल, और संगम, क्राइम पेट्रोल, कुंडली भाग्‍य जैसे कई पॉपुलर टीवी शोज में आ चुकी हैं.

यह भी पढ़ें:  Bollywood: Chhatriwali में Condom tester बनीं Rakul Preet Singh, फस्ट लुक जारी

 गीतांजलि मिश्रा बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में भी नज़र आ चुकी है. अभिषेक बच्‍चन की स्टारर फ‍िल्‍म लूडो, अरबाज खान की न‍िर्दोष, वेबसीरीज अभय सीजन 2 में भी अभिनय कर दर्शकों का दिल जीत चुकी है.



First Published : 13 Nov 2021, 05:34:20 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.