logo-image

काजल अग्रवाल ने गौतम किचलू के साथ यूं लिए सात फेरे, देखें दूल्हा-दुल्हन की Photo

सात फेरों के दौरान काजल रेड कलर के लहंगे में नजर आईं, वहीं  गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) ने क्रीम कलर की शेरवानी में पहनी थी

Updated on: 31 Oct 2020, 02:35 PM

नई दिल्ली:

'सिंघम' एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने अपने बॉयफ्रेंड गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) के साथ शादी रचा ली है. काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) और गौतम किचलू  (Kajal Aggarwal Wedding Photos) की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत नजर आ रही है. सात फेरों के दौरान काजल रेड कलर के लहंगे में नजर आईं, वहीं  गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) ने क्रीम कलर की शेरवानी में पहनी थी.

यह भी पढ़ें: इन हसीनाओं का जादू आज भी नहीं पड़ा फीका, कल है Birthday

काजल और गौतम की ये ड्रीम वेडिंग काफी दिनों से सुर्खियों में है. दोनों ने परिवार और कुछ करीबी लोगों की मौजूदगी में मुंबई के होटल में शादी रचाई है. दुल्हन बनी काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने शादी के लिए रेड कलर के लहंगे को चुना जिसके साथ एक्ट्रेस ने माथा पट्टी, कमरबंद और हैवी नेकलेस को कैरी किया.

यह भी पढ़ें: सरदार पटेल की जयंती पर नेहरु-गांधी पर भड़कीं कंगना रनौत, कही ये बड़ी बात

काजल ने अपनी शादी की खबर फैंस के साथ शेयर करते हुए कहा था कि वो 30 अक्टूबर को गौतम किचलू से शादी करने जा रही हैं जिसमें परिवार के सिर्फ करीबी लोग ही शामिल हो पाएंगे. काजल ने लिखा थी कि महामारी ने हमारी जिंदगी में काफी गहरा प्रभाव डाला है लेकिन हम अब एक नई शुरुआत करने जा रहे हैं, आप हमें अपना आशीर्वाद दें. बता दें कि काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) की शादी से पहले के सभी फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं. फैंस को काजल के संगीत, मेहंदी रस्म की तस्वीरें भी खूब पसंद आई थीं.