logo-image

Gauahar Khan Pregnant : गौहर खान ने शेयर की गुड न्यूज, पहले बेबी के लिए मांगी दुआ

गौहर खान (Gauahar Khan) ने आज अपने फैंस के साथ बेहद हैरान और खुश कर देने वाली न्यूज साझा की है. अदाकारा अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं. कपल ने अपने फैंस के साथ खुशखबरी साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है.

Updated on: 20 Dec 2022, 10:14 PM

नई दिल्ली :

गौहर खान (Gauahar Khan) ने आज अपने फैंस के साथ बेहद हैरान और खुश कर देने वाली न्यूज साझा की है. अदाकारा अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं. कपल ने अपने फैंस के साथ खुशखबरी साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है, जल्द ही माता माता-पिता बनने को तैयार जैद दरबार (Zaid Darbar) और गौहर खान ने इस गुड न्यूज को साझा करने के लिए एनिमेटेड वीडियो साझा किया और प्रेग्नेंसी की घोषणा की. गौहर ने एक मनमोहक मैसेज के साथ वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, 'बिस्मिल्लाह हिर रहमान निर रहीम आप सभी के प्यार और दुआओं की जरूरत है. माशा-अल्लाह! @pixiedustdesign हमारी शादी से लेकर इस खूबसूरत नए सफर तक हम पर अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहे हैं.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

यह भी पढ़ें : Shah Rukh Khan : शाहरुख खान ने दी बेटी सुहाना को एक्टिंग की शिक्षा, डायरी देखकर होगी हैरानी...

यह भी पढ़ें :  Taimur B'Day : करीना कपूर ने बेटे तैमूर को ऐसे दी जन्मदिन की बधाई, देखकर लोगों की आंख भर आई...

आपको बता दें कि कपल के घर मैरिज एनिवर्सरी से कुछ दिन पहले अच्छी खबर आई है. वे 25 दिसंबर को अपनी तीसरी शादी की सालगिरह मनाएंगे. नए चरण में प्रवेश करते ही यह जोड़ी बेहद उत्साहित है. उन्होंने फैंस से आशीर्वाद देने का अनुरोध किया है.
हाल ही में एक मीडिया संस्थान से बात करते हुए गौहर ने कहा था कि, 'मैं एक बच्चा पैदा करना चाहती हूं, इंशाअल्लाह, हम चाहते हैं. मेरा पिछला साल सुपर हेक्टिक रहा है, मैंने जैद को पर्याप्त नहीं देखा. उस साल के दौरान लगातार शूटिंग चल रही थी.

अब, जब भी अल्लाह हमें आशीर्वाद देगा, इंशाअल्लाह हम एक परिवार शुरू करेंगे. हमारे पास ऐसी कोई प्लानिंग नहीं है, जो हम अगले दो साल, तीन साल, तक बेबी नहीं करना चाहते हैं ऐसा भी नहीं है कि मुझ पर ससुराल वालों या मेरी मां का कोई दबाव है. जब भगवान ने चाहा इंशाअल्लाह हमें बच्चा होगा.'