logo-image

Taimur B'Day : करीना कपूर ने बेटे तैमूर को ऐसे दी जन्मदिन की बधाई, देखकर लोगों की आंख भर आई...

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के लिए आज बेहद खास दिन है. आज तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का जन्मदिन है.

Updated on: 20 Dec 2022, 05:25 PM

नई दिल्ली :

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के लिए आज बेहद खास दिन है. आज तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का जन्मदिन है. कपल अपने बड़े बेटे का जन्मदिन मनाने के लिए स्विट्जरलैंड रवाना हुआ हैं, आज अदाकारा का लाडला बेटा छह साल का हो गया है. बच्चे को हर कोई जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहा है. तो भला उनकी मां कैसे पीछे रहती? बेबो ने अपने बेटे की कई सारी तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि, 'टिम क्या तुम इस पृथ्वी के अंत को देख सकते हो? क्योंकि मैं तुमसे उतना प्यार करती हूं. सपने देखते रहो मेरे बेच, डूबते सूरज का पीछा करो और ढूंढो. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

और हां, अपने बेड पर जम्प करते हुए, खुद का म्यूजिक बनाओ, गिटार बजाओ. और जब तुम अपना खुद का बैंड बनाओगे, तुम्हें पता है, सबसे ज्यादा तेज तुम्हारे लिए कौन शोर मचाएगा. हैप्पी बर्थडे बेटा! मेरा टिम टिम, मेरा बेटा. अदाकारा का ये भावुक कर देने वाला पोस्ट फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 

यह भी पढ़ें :  Alia Bhatt : आलिया भट्ट की ये ब्रेस्टफीडिंग वाली तस्वीर देखकर फैंस हुए भावुक, जानें पूरा माजरा...

आपको बता दें कि तैमूर की बुआ सोहा अली खान ने अपने छोटे भतीजे को एक अनदेखी थ्रोबैक तस्वीर के साथ विश किया और यह बहुत प्यारा है. इस खास दिन पर, बुआ सोहा अली खान ने छोटे तैमूर अली खान के साथ करीना कपूर, सैफ अली खान की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है, तस्वीर में, सैफ अली खान और करीना कपूर को बच्चे तैमूर के साथ एक पल चुराते हुए देखा जा सकता है. सोहा ने पोस्ट को कैप्शन भी दिया और लिखा- 'हैप्पी बर्थडे टिम टिम.' बुआ सोहा का ये पोस्ट फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वहीं इसी बीच वेकेशन पर जाने से पहले कपल ने तैमूर के लिए मुंबई में एक पार्टी भी की थी. यह एक 'स्टार वार्स' थीम पार्टी थी, जिसको बच्चों ने जमकर एंजॉय किया था.