logo-image

तैमूर ने बनाए गणपति, मां करीना कपूर ने शेयर की तस्वीरें

फिल्मी जगत की हस्तियां भी सोशल मीडिया पर अपने-अपने गणपति की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने भी तैमूर के हाथों से बने अपने घर के गणपति की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है

Updated on: 22 Aug 2020, 02:03 PM

नई दिल्ली:

देशभर में आज गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi 2020) का त्योहार बड़े ही धूम-धाम से मनाया जा रहा है. लेकिन कोरोना वायरस का असर इस त्योहार पर भी पड़ रहा है. आज (शनिवार) से गणेश चतुर्थी शुरू हो गया है, जो कि पूरे 10 दिन तक चलेगा. यश, कीर्ति, पराक्रम, वैभव, ऐश्वर्य, सौभाग्य, धन, धान्य, ज्ञान के प्रतीक भगवान गणेश का यह त्योहार महाराष्ट्र में बड़ी ही धूमधाम से बनाया जाता है. ऐसे में फिल्मी जगत की हस्तियां भी सोशल मीडिया पर अपने-अपने गणपति की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने भी तैमूर के हाथों से बने अपने घर के गणपति की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

यह भी पढ़ें: पर्दे पर आएगी गैंगस्टर विकास दुबे की कहानी, 'प्रकाश दुबे कानपुर वाला' का ट्रेलर रिलीज

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने लिखा, 'इस साल गणपति उत्सव कुछ अलग हो सकता है... टिम ने सुनिश्चित किया कि वह इस त्योहार हमारे लिए एक सुंदर लीगो गणेशजी बनाएं. आप सभी को गणेश चतुर्थी की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. बाप्पा आपको शांति, स्वास्थ्य और सुरक्षा प्रदान करें.' इस तस्वीर में तैमूर ने अपने लीगो ब्लॉक से प्यारे से गणेश जी बनाए हैं.

यह भी पढ़ें: सोनू सूद को भैंस खरीदने पर मिली कार खरीदने से भी ज्यादा खुशी, वजह है खास

वहीं सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेटी इनाया के हाथों बने गणेश भगवान की तस्वीर शेयर की है. बता दें कि कोरोना वायरस के (Corona Virus) काल के बीच आज घर-घर गणपति बप्पा पधारेंगे. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हर साल की तरह इस साल भी अपने घर गणपति बप्पा को लेकर आई हैं. इस बार उनकी बेटी समीशा का पहला गणेश महोत्‍सव होगा. वहीं करीना की बात करें तो करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में हैं. इस बात की जानकारी करीना और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने खुद ही दी थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही वो बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी.