News Nation Logo

सोनू सूद को भैंस खरीदने पर मिली कार खरीदने से भी ज्यादा खुशी, वजह है खास

अपनी फिल्मों में ज्यादातर विलेन की भूमिका निभाने वाले सोनू सूद (Sonu Sood) रियल लाइफ में किसी सुपरहीरो से कम नहीं हैं. हाल ही में सोनू सूद इतने खुश हुए हैं जितना वो अपनी पहली पहली कार खरीदने के वक्त भी नहीं हुए थे

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 22 Aug 2020, 12:51:01 PM
sonu sood

सोनू सूद ने बिहार के किसान की मदद की (Photo Credit: फोटो- @sonu_sood Instagarm)

नई दिल्ली:

कोरोना महामारी के बीच 'मसीहा' बनकर उभरे बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) लगातार किसी न किसी जरिए से लोगों की मदद कर रहे हैं. अपनी फिल्मों में ज्यादातर विलेन की भूमिका निभाने वाले सोनू सूद (Sonu Sood) रियल लाइफ में किसी सुपरहीरो से कम नहीं हैं. हाल ही में सोनू सूद इतने खुश हुए हैं जितना वो अपनी पहली पहली कार खरीदने के वक्त भी नहीं हुए थे. अब आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर सोनू सूद (Sonu Sood) ऐसा क्या किया. दरअसल, सोनू सूद (Sonu Sood) ने बिहार के एक किसान की मदद करते हुए उन्हें भैंस खरीदकर दी है.

सोनू सूद (Sonu Sood) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं अपनी पहली कार खरीदने पर भी इतना खुश नहीं था जितना आपके लिए भैंस खरीद कर हूं. जब मैं बिहार आऊंगा को भैंस का ताजा दूध पियूंगा' सोनू सूद ने बाढ़ में अपना बेटा और एक भैंस खो चुके भोला की मदद करते हुए उन्हें एक भैंस दी है.

यह भी पढ़ें: मल्लिका शेरावत बनीं 'जलेबी बाई', देखें ये जबरदस्त डांस Video

एक ट्वीटर यूजर ने सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा, 'चंपारण के भोला ने बाढ़ में अपना बेटा और एक भैंस खो दी थी, ये भैंस उसकी कमाई का जरिया थी. एक बेटे को खोने का दर्द कोई नहीं दूर कर सकता. लेकिन सोनू सूद और नीति गोयल ने उन्हें भैंस दिलवाई ताकि वो अपना जीवन यापन और अपने बच्चों की देखभाल कर सकें.'

बता दें कि सोशल मीडिया पर सोनू सूद काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और लोगों की समस्या का समाधान भी करते हैं. वहीं 30 जुलाई को अपने जन्मदिन के मौके पर देशभर के अलग अलग शहरों में मेडिकल कैंप्‍स लगवाए थे. इस निःशुल्क मेडिकल कैंप में लोगों ने अपना चैकअप करवाया.

यह भी पढ़ें: नया खुलासा- पोस्टमॉर्टम के बाद सुशांत के सीने पर हाथ रखकर रिया बोलीं 'सॉरी बाबू'

बता दें कि भारत में कोरोना काल के दौरान हुए लॉकडाउन में सड़क किनारे बदहवास हालत में अपने घरों को लौटते हजारों प्रवासी श्रमिकों को देखकर किसी ने दुख जताया तो किसी ने हमदर्दी, लेकिन सोनू सूद (Sonu Sood) ने इनके दर्द को महसूस किया और न सिर्फ इनके लिए दो वक्त के खाने का इंतजाम किया बल्कि इन्हें सैकड़ों मील दूर इनके घरों तक पहुंचाने का जिम्मा भी उठाया. इसके साथ ही अब सोनू सूद लोगों की उनकी प्रतिभा के आधार पर नौकरियां भी लगवा रहे हैं. इस कठिन समय में सोनू सूद ने लोगों की काफी मदद की है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 Aug 2020, 12:49:04 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.