logo-image

मल्लिका शेरावत बनीं 'जलेबी बाई', देखें ये जबरदस्त डांस Video

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) फिल्मों से दूर इन दिनों क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं और अपनी फिटनेस का भी काफी ध्यान रख रही हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने मशहूर आइटम सॉन्ग जलेबी बाई पर डांस का एक वीडियो शेयर किया है

Updated on: 22 Aug 2020, 11:44 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने भले ही इन दिनों फिल्मों से दूरी बना रखी हो लेकिन सोशल मीडिया पर वो आज भी अपना जलवा दिखाती रहती हैं. मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) फिल्मों से दूर इन दिनों क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं और अपनी फिटनेस का भी काफी ध्यान रख रही हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने मशहूर आइटम सॉन्ग जलेबी बाई पर डांस का एक वीडियो शेयर किया है. आज हम आपको मल्लिका के वो वीडियो दिखाएंगे जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं.

'मर्डर', हिस्स जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकीं मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जबरदस्त डांस वीडियो शेयर किया है. मल्लिका के इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में मल्लिका 'जलेबी बाई' गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. देखें ये वीडियो...

यह भी पढ़ें: 'लगावेलू जब लिपिस्टिक...' गाने से नेहा कक्‍कड़ ने मचाया धमाल, दर्शकों ने लुटाया प्‍यार

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) सिर्फ डांस से लोगों को दीवाना नहीं बना रहीं बल्कि फिटनेस गोल्स भी दे रही हैं. मल्लिका ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो वर्कआउट करती नजर आ रही हैं.

लॉकडाउन के दौरान भी मल्लिका शेरावत लगातार अपने वीडियो के जरिए फैंस को फिटनेस के लिए मोटिवेट करती रही हैं. मल्लिका एक डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में मल्लिका बता रही हैं कि डांस के जरिए किस तरह फिट रहा जा सकता है.

यह भी पढ़ें: तापसी पन्नू के फैंस के लिए खुशखबरी, नवंबर में शुरू होगी 'रश्मि रॉकेट' की शूटिंग

मल्लिका शेरावत का असली नाम रीमा लांबा है और उन्होंने फिल्मों में आने से पहले अपना नाम बदला था. मल्लिका के करियर की बात करें तो उन्हें फिल्म 'ख्वाहिश' से पहचान मिली थी. इस फिल्म में उन्होंने काफी ज्यादा किसिंग सीन दिए थे. इसके बाद मल्लिका को फिल्म 'मर्डर' में लोगों ने काफी पसंद किया और इसके गाने आज भी सुने जाते हैं.