News Nation Logo

तापसी पन्नू के फैंस के लिए खुशखबरी, नवंबर में शुरू होगी 'रश्मि रॉकेट' की शूटिंग

इस अविश्वसनीय क्षमता के चलते ही गांव वाले उसे रॉकेट के नाम से जानते हैं. जब उसे अपनी प्रतिभा को प्रोफेशनल रूप से प्रदर्शित करने का मौका मिलता है, तो वह इस अवसर को अपने हाथ से जाने नहीं देती है

IANS | Updated on: 21 Aug 2020, 01:36:16 PM
rashmi rocket

तापसी पन्नू की फिल्म रश्मि रॉकेट की शूटिंग नवंबर में होगी शुरू (Photo Credit: फोटो- @taran_adarsh Twitter)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अभिनीत फिल्म 'रश्मि रॉकेट' की कहानी गांव की एक युवा लड़की के बारे में है, जिसे ऊपर वाले ने तेज गति से दौड़ने के वरदान से नवाजा है. इस अविश्वसनीय क्षमता के चलते ही गांव वाले उसे रॉकेट के नाम से जानते हैं. जब उसे अपनी प्रतिभा को प्रोफेशनल रूप से प्रदर्शित करने का मौका मिलता है, तो वह इस अवसर को अपने हाथ से जाने नहीं देती है. उसे इस बात का एहसास होता है कि फिनिश लाइन की दौड़ कई बाधाओं से लैस है. एक एथलेटिक प्रतियोगिता की तरह नजर आने वाली यह रेस उसके लिए सम्मान, आदर और यहां तक कि उसकी अपनी पहचान के लिए एक व्यक्तिगत लड़ाई में बदल जाती है.

'रश्मि रॉकेट' नंदा पेरियासामी, अनिरुद्ध गुहा और कनिका ढिल्लन द्वारा लिखित है. यह फिल्म आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित की जाएगी, जिन्होंने 'कारवां' का निर्देशन किया था.

यह भी पढ़ें: सुशांत के परिवार ने रखी ग्लोबल प्रेयर मीट, कहा- गायत्री मंत्र का होगा जाप

आकर्ष फिल्म को लेकर कहते हैं, 'जब महामारी की शुरुआत हुई थी, उस वक्त हम सभी शूटिंग के लिए तैयार थे. मुझे खुशी है कि हम जल्द ही शूटिंग फिर से शुरू कर रहे हैं. मेरी टीम और मैं इस सफर को शुरू करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह एक शानदार कहानी है जिसे मैं बताने के लिए उत्साहित हूं.'

तापसी पन्नू कहती हैं, 'मैं इस प्रॉजेक्ट में बहुत शुरुआती चरण से शामिल हूं और इसीलिए यह मेरे लिए बेहद खास है. महामारी से ठीक पहले, मैं एक स्प्रिंटर के किरदार में ढलने के लिए 3 महीने से ट्रेनिंग ले रही थी. यह एक लंबा ब्रेक हो गया है, लेकिन इसके विषय के चलते मैं एक बार फिर से सफर के शुरुआत के लिए उत्साहित हूं.' तापसी के साथ फिल्म में 'एक्सट्रैक्शन' फेम प्रियांशु पेंथुली प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने फिर शुरू की KBC 12 की शूटिंग

रोनी स्क्रूवाला फिल्म पर कहते हैं, ''रश्मि रॉकेट' संघर्ष की वह कहानी है जिसका सामना कई महिला एथलीट अपने सफर के रास्ते करती हैं और इसके साथ ही इसमें अपनी मंजिल तक पहुंचने के लिए उनके लगन को भी दर्शाया जाएगा. फिल्म के लिए तापसी से बेहतर कलाकार कोई और नहीं हो सकता है. लॉकडाउन के बाद हम आरएसवीपी के साथ शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए उत्साहित हैं.' 'देव डी', 'लुटेरा', 'क्वीन', 'केदारनाथ' जैसी फिल्मों में संगीत देने वाले अमित त्रिवेदी अब 'रश्मि रॉकेट' में अपने संगीत का जादू बिखेरेंगे. नेहा आनंद और प्रांजल खंडाड़िया के साथ रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित 'रश्मि रॉकेट' साल 2021 में रिलीज होगी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 21 Aug 2020, 01:34:57 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.