News Nation Logo

'लगावेलू जब लिपिस्टिक...' गाने से नेहा कक्‍कड़ ने मचाया धमाल, दर्शकों ने लुटाया प्‍यार

इस वीडियो में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का मशहूर गाना 'लगावेलू जब लिपिस्टिक' (Lagawelu Jab Lipistic) स्टेज पर हजारों की भीड़ के सामने गाती नजर आ रही हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 21 Aug 2020, 03:18:09 PM
neha kakkar

नेहा कक्कड़ ने गाया भोजपुरी गाना देखें वीडियो (Photo Credit: फोटो- @nehakakkar Instagram)

नई दिल्ली:

फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को आपने बॉलीवुड के हिंदी और पंजाबी गाने तो गाते हुए सुना होगा. लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) भोजपुरी गाना गाती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का मशहूर गाना 'लगावेलू जब लिपिस्टिक' (Lagawelu Jab Lipistic) स्टेज पर हजारों की भीड़ के सामने गाती नजर आ रही हैं.

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो को यूट्यूब पर भोजपुरी फैनक्लब नाम के चैनल ने शेयर किया है. वीडियो में ये साफ नजर आ रहा है कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की आवाज में 'लगावेलू जब लिपिस्टिक' (Lagawelu Jab Lipistic) गाना दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें: तापसी पन्नू के फैंस के लिए खुशखबरी, नवंबर में शुरू होगी 'रश्मि रॉकेट' की शूटिंग

बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सिर्फ अपनी सिंगिंग ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर अपने वीडियो और तस्वीरों की वजर से भी छाई रहती हैं. बीते दिनों नेहा का नया गाना 'दिल को करार आया' रिलीज हुआ था. इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब से लेकर सोशल मीडिया तक तहलका मचा दिया है.

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने फिर शुरू की KBC 12 की शूटिंग

वहीं नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के करियर की बात करें तो उन्होंने महज 4 साल की उम्र में ही गाना सीखना शुरु कर दिया था. नेहा छोटी सी उम्र में ही बहन सोनू के साथ जगराते में भजन गाने भी जाया करती थीं. उत्तराखंड के ऋषिकेश में पैदा हुईं नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) साल 2006 में सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में नजर आई थीं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इस शो की ट्रॉफी तो नहीं जीत पाईं लेकिन अपनी सिंगिंग से लोगों के दिलों में छाप जरूर छोड़ गईं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 21 Aug 2020, 03:18:09 PM

For all the Latest Entertainment News, Bhojpuri Cinema News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.