News Nation Logo

नया खुलासा- पोस्टमॉर्टम के बाद सुशांत के सीने पर हाथ रखकर रिया बोलीं 'सॉरी बाबू'

कभी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और महेश भट्ट की चैट वायरल होती है तो कभी सुशांत के जानने वाले नए खुलासे करते हैं. हाल ही में अखिल भारतीय राजपूत करणी सेना के सदस्य सुरजीत सिंह राठौर (Surjeet Singh Rathore) ने एक बड़ा खुलासा किया है

Written By : पंकज मिश्रा | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 22 Aug 2020, 12:11:29 PM
sushant singh rajput

सुशांत सिंह राजपूत केस में सुरजीत सिंह राठौर का बड़ा खुलासा (Photo Credit: फोटो- @sushantsinghrajput Instagram)

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में सीबीआई (CBI) की टीम इस केस से जुडे कई लोगों से पूछताछ कर रही है. वहीं इस केस में हर दिन नए-नए खुलासे भी हो रहे हैं. कभी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और महेश भट्ट की चैट वायरल होती है तो कभी सुशांत के जानने वाले नए खुलासे करते हैं. हाल ही में अखिल भारतीय राजपूत करणी सेना के सदस्य सुरजीत सिंह राठौर (Surjeet Singh Rathore) ने एक बड़ा खुलासा किया है.

सुरजीत सिंह राठौर (Surjeet Singh Rathore) ने बताया कि 15 जून को वे रिया चक्रवर्ती को कूपर हॉस्पिटल की मॉर्चुरी में लेकर गए थे, जहां पोस्टमॉर्टम के बाद अभिनेता का शव रखा गया था. सुरजीत सिंह के मुताबिक, रिया ने इस दौरान सुशांत के सीने पर हाथ रखकर 'सॉरी बाबू' कहा था और रोने लगी थीं.

यह भी पढ़ें: SSR Case Live Updates : CBI की एक टीम कूपर अस्पताल पहुंची, डॉक्टरों से होगी पूछताछ

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शोविक चक्रवर्ती और मां संध्या भी सुशांत का चेहरा देखना चाहती थी लेकिन उन्हें पुलिस ने इजाजत नहीं दी. सुरजीत सिंह राठौर (Surjeet Singh Rathore) की मानें तो कूपर हॉस्पिटल में रिया करीब दो घंटे तक रही थीं.

सुरजीत सिंह राठौर (Surjeet Singh Rathore) के बारे में बात करें तो वह अखिल भारतीय राजपूत करणी सेना के सदस्य हैं और खुद को सुशांत के चचेरे भाई बीजेपी एमएलए नीरज सिंह बबलू का करीबी बताते हैं. सुरजीत सिंह ने सुशांत के दोस्त और प्रोड्यूसर संदीप सिंह पर भी गंभीर आरोप लगाया है. सुरजीत सिंह राठौर (Surjeet Singh Rathore) के मुताबिक संदीप सिंह पूरे खेल का मास्टरमाइंड है.

यह भी पढ़ें: SSR Case : इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट से क्‍या अंकिता लोखंडे ने रिया चक्रवर्ती पर साधा है निशाना!

बता दें कि सुशांत मौत मामले में अब सीबीआई की टीम उनके करीबी दोस्त फिल्ममेकर संदीप सिंह (Sandip Ssingh) से भी पूछताछ करेगी. संदीप सिंह खुद को सुशांत का करीबी दोस्त बताते रहे हैं और सुशांत के निधन की खबर आने के बाद अभिनेता महेश शेट्टी के साथ उनके घर सबसे पहले पहुंचने वाले लोगों में से एक थे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 Aug 2020, 12:10:36 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Sujeet Singh Rathore