News Nation Logo

पर्दे पर आएगी गैंगस्टर विकास दुबे की कहानी, 'प्रकाश दुबे कानपुर वाला' का ट्रेलर रिलीज

गोल्डन बर्ड पिक्चर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धूम मचा दी है. फिल्म में मारे गए गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) की तरह नजर आने वाले अभिनेता प्रमोद विक्रम सिंह मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 22 Aug 2020, 01:29:40 PM
vikas dubey

विकास दुबे पर आधारित फिल्म प्रकाश दुबे कानपुर वाला ट्रेलर रिलीज (Photo Credit: फोटो- IANS)

नई दिल्ली:

Prakash Dubey Kanpur Wala Trailer: कानपुर के बिकरू गांव के कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) के जीवन पर आधारित फिल्म 'प्रकाश दुबे कानपुर वाला' (Prakash Dubey Kanpur Wala) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. गोल्डन बर्ड पिक्चर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धूम मचा दी है. फिल्म में मारे गए गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) की तरह नजर आने वाले अभिनेता प्रमोद विक्रम सिंह मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं. एक और गैंगस्टर अमर दुबे, जिसे फिल्म में समर के नाम से दिखाया गया है.

यह भी पढ़ें: सोनू सूद को भैंस खरीदने पर मिली कार खरीदने से भी ज्यादा खुशी, वजह है खास

फिल्म 'प्रकाश दुबे कानपुर वाला' (Prakash Dubey Kanpur Wala) के ट्रेलर की बात करें तो इसमें अमर दुबे और विकास दुबे की हत्या होती है न कि वे कथित मुठभेड़ में मरते हैं. फिल्म को आकाश सिंह गहरवार ने निर्देशित किया है. बता दें कि इससे पहले, प्रसिद्ध फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने कहा था कि वह गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) के जीवन पर एक वेब सीरीज का निर्देशन करेंगे.

गौरतलब है कि 2-3 जुलाई की रात उत्तर प्रदेश के कानपुर के बिकरू गांव में पुलिस की एक टीम कुख्यात अपराधी विकास दुबे (Vikas Dubey) घर पर दबिश देने गई थी. इस बात की जानकारी विकास दुबे और उसके सहयोगियों को पहले ही हो गई.

यह भी पढ़ें: मल्लिका शेरावत बनीं 'जलेबी बाई', देखें ये जबरदस्त डांस Video

इस दौरान अपराधियों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया. इस घटना में डीएसपी समेत आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे. इसके बाद यूपी पुलिस ने अभियान चलाकर विकास दुबे के कई गुर्गो को पकड़ लिया. कई लोग मुठभेड़ में मारे भी गए. इसके बाद घटना के मुख्य आरोपी विकास को मध्यप्रदेश के उज्जैन से पुलिस ने गिरफ्तार कर यूपी एसटीएफ को सौंप दिया था. उज्जैन से कानपुर लाए जाते वक्त एनकाउंटर में विकास दुबे (Vikas Dubey) भी मारा गया.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 Aug 2020, 01:29:40 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.