logo-image

40 की उम्र पार कर चुकीं इन फेमस एक्ट्रेसेस ने अब तक नहीं की शादी

बॉलीवुड में अब भी कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने 40 की उम्र पार करने के बावजूद भी अब तक शादी नहीं रचाई है. ऐसा नहीं है कि इन फेमस एक्ट्रेसेस की जिंदगी में अब तक प्यार ने दस्तक नहीं दी है

Updated on: 31 Jul 2021, 11:44 AM

highlights

  • सुष्मिता सेन ने अब तक शादी नहीं की है
  • अमीषा पटेल सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेलेब्स की लेविश शादियों को देखकर लोग काफी इंस्पायर होते हैं. एक्टर हों या एक्ट्रेसेस सभी की जब शादी होती है तो फैंस की निगाहें उन पर ही टिकी रहती हैं. लेकिन बॉलीवुड में अब भी कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने 40 की उम्र पार करने के बावजूद भी अब तक शादी नहीं रचाई है. ऐसा नहीं है कि इन फेमस एक्ट्रेसेस की जिंदगी में अब तक प्यार ने दस्तक नहीं दी है. इन में से कुछ एक्ट्रेसेस का नाम लोगों के साथ जुड़ चुका है लेकिन बात शादी तक नहीं पहुंची पाई. आज के समय में ये एक्ट्रेसेस अपने हिसाब से अपने जीवन को जी रही हैं किसी ने बेटी को गोद ले रखा है तो कोई अपनी जिंदगी में परिवार के साथ बेहद खुश है.

यह भी पढ़ें: 'भाईजान' के कहने पर कियारा ने बदला था अपना नाम, जानिए एक्ट्रेस के बारे में दिलचस्प बातें

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)

इस कड़ी में सबसे पहला नाम आता है सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का. सुष्मिता का नाम की लोगों के साथ जुड़ चुका है. जिनमें क्रिकेट के खिलाड़ी भी शामिल थे. लेकिन 46 की उम्र होने के बावजूद सुष्मिता सेन(Sushmita Sen) ने अभी तक शादी नहीं की है. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने दो बेटियों को गोद ले रखा है और फिलहाल मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं. सुष्मिता सेन
 (Sushmita Sen) अक्सर ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से रोहमन शॉल के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. 

तब्बू (Tabu)

तबस्सुम हाशमी उर्फ तब्बू  की उम्र 48 वर्ष की हो चुकी हैं लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है. एक समय तब्बू (Tabu) और साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के अफेयर के खूब चर्चे हुआ करते थे. एक इंटरव्यू में तब्बू ने कहा था कि सिर्फ समाज की रीतियों को निभाने के लिए तो वे शादी नहीं कर सकती हैं लेकिन उन्हें मिस्टर परफेक्ट मिलेगा तो वे शादी कर लेंगी. इसका मतलब आज भी तब्बू को अपने मिस्टर परफेक्ट का इंतजार है.

यह भी पढ़ें: शादी के बाद भी इन अभिनेत्रियों ने नहीं बदला अपना सरनेम

अमीषा पटेल (Ameesha Patel)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने बॉलीवुड में ऋतिक रोशन के साथ ‘कहो न प्यार है’ से धमाकेदार डेब्यू किया था. इसके बाद अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने कई फिल्मों में अच्छा काम किया है. अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की उम्र 43 वर्ष हो चुकी हैं और उन्होंने अब तक शादी नहीं की है. अमीषा पटेल (Ameesha Patel) सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और अक्सर ही अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri)

नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ने भी अब तक शादी नहीं की है और वे अपना जीवन खुशी-खुशी बीता रही हैं. साल 2011 में रॉकस्टार से डेब्यू करने वालीं नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) की उम्र 41 साल है. नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) का मानना है कि शादी बस एक लेबल है.