logo-image

'भाईजान' के कहने पर कियारा ने बदला था अपना नाम, जानिए एक्ट्रेस के बारे में दिलचस्प बातें

आज 31 जुलाई को कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर सोशल मीडिया के जरिए फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी कियारा को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं

Updated on: 31 Jul 2021, 10:40 AM

highlights

  • कियारा आडवाणी आज बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं
  • कियारा का रियल नेम आलिया है
  • कियारा जल्द ही फिल्म शेरशाह में नजर आएंगी

नई दिल्ली:

'कबीर सिंह' की प्रीति यानी कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की गिनती उन एक्ट्रेसेस में होती है जिन्होनें बहुत ही कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. आज 31 जुलाई को कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर सोशल मीडिया के जरिए फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी कियारा को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. कियारा के परिवार के बारे में बात करें तो उनके पिता जगदीप आडवाणी एक बड़े बिजनेसमैन हैं. जबकि कियारा की मां जेनेविज जाफरी एक टीचर हैं. आज हम आपको बताएंगे कियारा के बारे में कुछ बेहद दिलचस्प बातें.

बॉलीवुड में डेब्यू से पहले कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अपना नाम आलिया आडवाणी से बदलकर कियारा कर लिया था. ऐसा उन्होंने सलमान खान की सलाह पर किया था. क्योंकि कियारा के डेब्यू के वक्त आलिया भट्ट पहले से इंडस्ट्री में बड़ा नाम बन चुकी थीं. एक इंटरव्यू में कियारा ने बताया था कि उन्होंने फिल्म 'अंजाना अंजानी' में प्रियंका के किरदार का नाम कियारा देखकर ही अपनी नाम रखा था क्योंकि वो उससे काफी प्रभावित हुईं थीं. लेकिन कियारा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर आज भी उनका आलिया नाम मिडिल नेम में लिखा हुआ है.

यह भी देखें: सोशल मीडिया सेंसेशन हैं इहाना ढिल्लों

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. उन्हें समुंदर किनारे वक्त बिताना काफी पसंद है. इस वीडियो में देखें कियारा ने अपनी मावदीव ट्रिप पर कितना इंजॉय किया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

कियारा अपनी फिटनेस का भी खूब ख्याल रखती हैं और इसके लिए काफी मेहनत भी करती हैं. इस वीडियो में देखें कियारा कितनी आसानी से ये स्टंट कर ले रही हैं...

यह भी पढ़ें: सामंथा ने सोशल मीडिया अकाउंट्स से हटाया अपना सरनेम, लोगों ने कही ये बात

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने मुंबई से अपनी पढ़ाई पूरी है इसके बाद उन्होंने अनुपम खेर के एक्टिंग स्कूल से एक्टिंग की बारिकियों को सीखा. बॉलीवुड में कियारा ने साल 2014 में फिल्म ‘फगली’ से डेब्यू किया था मगर इस फिल्म से उन्हें कुछ खास पहचान नहीं मिल सकी. कियारा को पहचान सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' से मिली थी. इस फिल्म में कियारा ने धोनी की पत्नी साक्षी का किरदार निभाया था. इसके बाद कियारा को फिल्म कबीर सिंह से एक खास पहचान मिली. इस फिल्म में कियारा ने प्रीति का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया. हाल ही में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की नई फिल्म शेरशाह का ट्रेलर रिलीज हुआ है. विक्रम बात्रा के जीवन पर आधारित इस फिल्म में कियारा एक खास रोल में नजर आने वाली हैं.