logo-image

Marriage Plans : Kartik Aaryan के पेरेंट्स को नहीं चाहिए बहू, बेटे को दी ऐसी 'हिदायत'

कार्तिक आर्यन फिलहाल अपनी फिल्म 'फ्रेडी' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. जिसमें वो अलाया एफ के साथ नजर आए हैं.

Updated on: 05 Dec 2022, 11:08 AM

highlights

  • कार्तिक आर्यन ने मैरिज प्लान्स पर की बात
  • बताया- पेरेंट्स का है ये सुझाव
  • अब फैंस दे रहे ऐसी प्रतिक्रिया

नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन फिलहाल अपनी फिल्म 'फ्रेडी' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. जिसमें वो अलाया एफ के साथ नजर आए हैं. उनकी इस थ्रिलर मूवी को दर्शकों की तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. अब जैसा कि आप जानते हैं कि एक्टर अपने करियर में सक्सेसफुल हो गए हैं और फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान कायम कर ली है. ऐसे में अब फैंस का ध्यान उनकी पर्सनल लाइफ की तरफ चला गया है. 

इस बीच हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर से उनके मैरिज प्लान्स को लेकर सवाल कर लिया गया. जिस पर एक्टर का दिया जवाब सुनने के बाद लोगों का कहना है कि उनके पेरेंट्स को बहू नहीं चाहिए. इसीलिए उन्होंने अपने बेटे को ऐसी हिदायत दी है. तो क्या है पूरा मामला, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें- डेब्यू से पहले Kartik Aaryan के साथ लग गई थी पनौती, फिर इस 'तिकड़म' से मिली सफलता

कार्तिक का कहना है कि फिलहाल वो अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं. वहीं, उनकी मां का भी यही मानना है कि एक्टर को अपनी जिंदगी में सेटल होने से पहले बिना कहीं भटके अगले 3-4 सालों तक अपने काम पर ध्यान देना चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि शादी के मामले में उन पर परिवार की तरफ से किसी तरह का कोई प्रेशर नहीं है. जिससे साफ होता है कि फिलहाल उनके पेरेंट्स अपने घर में बहू को नहीं देखना चाहते हैं, बल्कि कार्तिक की सक्सेस चाहते हैं! ऐसे में फैंस की तरफ से भी इसी तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. 

यह भी पढ़ें- Kartik Aaryan के साथ के लिए इस एक्टर को लड़की बनना भी है मंजूर!

इसके अलावा 'फ्रेडी' फेम कार्तिक से पैन-इंडिया फिल्मों का हिस्सा बनने पर भी सवाल किया गया. जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि ऐसी स्क्रिप्ट उनके लिए काफी मायने रखती है. उन्होंने यह भी बताया कि वह तेलुगू और तमिल फिल्मों का हिस्सा बनाकर काफी खुश होंगे. आपको बताते चलें कि एक्टर जल्द ही तेलुगू फिल्म 'अला वैकुंठपुरमलो' के रीमेक 'शहजादा' में दिखने वाले हैं. जिसमें कृति सेनन उनके साथ लीड रोल प्ले करने वाली हैं.