logo-image

Career : डेब्यू से पहले Kartik Aaryan के साथ लग गई थी पनौती, फिर इस 'तिकड़म' से मिली सफलता

'भूल भुलैया 2' फेम कार्तिक आर्यन इस समय बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी नाम कमा चुके हैं. यहां तक कि फिल्मों के लिए वो ज्यादातर मेकर्स की पहली पसंद हैं.

Updated on: 04 Dec 2022, 11:45 AM

highlights

  • कार्तिक आर्यन पर ऐसा करना पड़ रहा था भारी
  • डेब्यू से पहले ही फिल्में हो जा रही थी बंद
  • फिर एक्टर ने निकाला ये तरीका और हो गए 'पास'

नई दिल्ली:

'भूल भुलैया 2' फेम कार्तिक आर्यन इस समय बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी नाम कमा चुके हैं. यहां तक कि फिल्मों के लिए वो ज्यादातर मेकर्स की पहली पसंद हैं. लेकिन समय की तंगी के चलते वो कुछ ही फिल्मों के लिए 'हां' कर पाए हैं. एक्टर के करियर से जुड़ी इस बात को तो हर कोई जानता है कि 'प्यार का पंचनामा' में मोनोलॉग बोलने के बावजूद वो कई सालों तक गुमनाम रहे थे. लेकिन आपको बता दें कि ये फिल्म भी बड़ी मुश्किल से उनकी झोली में गिरी. वरना इससे पहले तो एक्टर के साथ ऐसी पनौती लग गई थी कि वो जो भी फिल्म करते, वो बंद हो जाती!

यह भी पढ़ें- Kartik Aaryan ने 14 किलो वजन बढ़ाने से लेकर मानसिक तौर पर इस तरह खुद को किया ट्रांसफॉर्म

आपको बता दें कि कार्तिक ने इन बातों का खुलासा खुद ही अपने एक इंटरव्यू में किया था. जिसमें उन्होंने बताया था कि शुरुआत के दिनों में उनके पास कुछ फिल्में आई थी. जिसके बारे में वो खुद से जुड़े लोगों को बता दिया करते थे. फिर क्या, डेब्यू करने से पहले ही उनकी वो फिल्म बंद हो जाती थी. जिससे तंग आकर उन्होंने फिल्म के बारे में किसी को भी जानकारी न देने की ठानी. उनका कहना था कि करियर के शुरुआत में उन्हें कोई फिल्म मिलना 'ऐहसान' से कम नहीं था. 

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड पर राज करने वाले Kartik Aaryan सात सालों तक रहे गुमनाम, फिर...

एक्टर आगे बताते हैं कि उन्होंने 'प्यार का पंचनामा' साइन करते समय किसी को भी इस बारे में नहीं बताया था. यहां तक कि वह अपने रूममेट्स से यह झूठ बोलते थे कि उन्हें एक अस्पताल में इंटर्नशिप मिली है, लेकिन वास्तव में वह फिल्म की शूटिंग के लिए जाते थे. जिसके बाद जब फिल्म के ट्रेलर रिलीज का समय आया, तो उन्होंने अपने 12 दोस्तों को एक साथ दिखाया. वो बताते हैं कि उनके ऐसा करने के पीछे ये डर था कि कहीं ये फिल्म भी पिछली फिल्मों की तरह बंद न हो जाए. हालांकि, एक्टर का ऐसा करना सफल हुआ और उनकी ये फिल्म रिलीज हुई. 

हालांकि, इसके बाद भी राह आसान नहीं रही. साल 2011 में 'प्यार का पंचनामा' के रिलीज होने के बाद दो साल तक कार्तिक को कोई काम नहीं मिला. फिर 2013 में वो 'आकाशवाणी' में दिखाई दिए. फिर एक के बाद एक उन्होंने कई फिल्में की और अपनी एक अलग पहचान कायम कर ली. आने वाले दिनों में वो फिल्म 'शहजादा' और 'सत्यप्रेम की कथा' में दिखने वाले हैं.