logo-image

राज कुंद्रा मामले में ये 4 सदस्य बने चश्मदीद गवाह

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) और अन्य लोग केस से जुड़ी बातों का खुलासा नहीं कर रहे हैं और ज्यादा बातें नहीं बता रहे हैं

Updated on: 25 Jul 2021, 01:07 PM

highlights

  • राज कुंद्रा केस में हर दिन हो रहे खुलासे
  • राज कुंद्रा की कंपनी के 2 लोग बन सकते हैं गवाह
  • एडल्ट फिल्मों को बनाने के जुर्म में गिरफ्तार हुए हैं राज कुंद्रा

नई दिल्ली:

बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) के एडल्ट फिल्में बनाने के मामले में हर दिन नए मोड़ आते चले जा रहे हैं. अब खबर आ रही है कि राज कुंद्रा की कंपनी के 4 कर्मचारी इस मामले में गवाह बनाए जाएंगे. क्राइम ब्रांच के सूत्र के मुताबिक, यह चार कर्मचारी केस में बड़ा रोल निभाएंगे. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) और अन्य लोग केस से जुड़ी बातों का खुलासा नहीं कर रहे हैं और ज्यादा बातें नहीं बता रहे हैं. ऐसे में उनकी कंपनी के यह चार कर्मचारी इस मामले की जरूरी जानकारी निकलवाने में बड़ी भूमिका निभाने जा रहे हैं. जल्द ही इन चार चश्मदीदों के बयान भी ले लिए जाएंगे, जो राज कुंद्रा के इस केस में उनकी मुश्किलें बढ़ा सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: जब विद्या बालन ने एक्ट्रेसेस के ड्रेसिंग सेंस को अपनाने की कोशिश की

बता दें कि एडल्ट फिल्में बनाने के मामले में गिरफ्तार हुए शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को 27 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में रखने का आदेश कोर्ट ने दिया है. वहीं इस आदेश के बाद राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने बॉम्बे हाईकोर्ट में एक याचिका दायर कर अश्लील फिल्मों के निर्माण से संबंधित एक मामले में उनकी गिरफ्तारी को चुनौती दी है. राज कुंद्रा मामले में पुलिस को अब तक कई बड़े सबूत हाथ लग चुके हैं. वहीं 23 जुलाई को कोर्ट में पुलिस ने कहा था कि अभी इस मामले में और जांच का होना और सबूतों का मिलना बाकी है, जिसके लिए उन्हें समय चाहिए.

यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ के अलावा सिर्फ 6 अभिनेत्रियों को फॉलो करते हैं सलमान खान

इस मामले में पुलिस ने बताया कि राज कुंद्रा (Raj Kundra) मुख्य आरोपी हैं और उनके खिलाफ पुख्ता सबूत हैं. मुंबई पुलिस कमिश्नर ने बताया था कि क्राइम ब्रांच ने फरवरी 2021 में अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का एक केस दर्ज किया गया था. इसके बाद से ही मुंबई पुलिस ने कई जगहों पर छापेमारी की थी. 9 सितंबर, 1975 को लंदन में जन्में राज कुंद्रा पेशे से एक बिजनेसमैन हैं. राज कुंद्रा (Raj Kundra) के पिता पंजाबी थे और लंदन में बस कंडक्टर थे वहीं, राज की मां शॉप असिस्टेंट के तौर पर काम करती थीं.