News Nation Logo
Banner

जब विद्या बालन ने एक्ट्रेसेस के ड्रेसिंग सेंस को अपनाने की कोशिश की

विद्या बालन (Vidya Balan) फिल्मों में अपने दमदार किरदारों के लिए मशहूर हैं, चाहे वो बोल्ड हो या फिर इंटेंस कैरेक्टर, विद्या अपने शानदार अभ‍िनय से दर्शकों के दिलों पर छा जाती हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 25 Jul 2021, 11:09:49 AM
vidya balan

विद्या बालन (Photo Credit: फोटो- @balanvidya Instagram)

highlights

  • विद्या अपने अलग अंदाज के लिए मशहूर हैं
  • विद्या बालन को साड़ी पहनना काफी पसंद है
  • विद्या आखिरी बार फिल्म शेरनी में नजर आई थीं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) अपने एक अलग अंदाज के लिए मशूहर हैं. विद्या बालन फिल्मों में अपने दमदार किरदारों के लिए मशहूर हैं, चाहे वो बोल्ड हो या फिर इंटेंस कैरेक्टर, विद्या अपने शानदार अभ‍िनय से दर्शकों के दिलों पर छा जाती हैं. विद्या बालन अपने देसी अंदाज की वजह से भी काफी ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं. असल जिंदगी में विद्या बालन (Vidya Balan) साड़ी और सलवार-सूट में ही नजर आती हैं और उनका इंस्टाग्राम अकाउंट भी ऐसी ही तस्वीरों से भरा पड़ा है. हाल ही में विद्या बालन (Vidya Balan) ने एक इंटरव्यू में अपनी कुछ पुरानी यादों को ताजा किया.

यह भी पढ़ें: राज कुंद्रा मामले में सामने आईं ये एक्ट्रेस, बोलीं- पीए ने न्यूड शूट का लालच दिया

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

इस इंटरव्यू में विद्या बालन (Vidya Balan) से रेड कार्पेट पर साड़ी पहनकर ट्रेंड सेट करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मैं उसमें चुनाव नहीं कर रही थी. मैं इसमें फिट नहीं थी, मैं उन लड़कियों में से एक नहीं थी. मुझे एहसास हुआ कि मैं वैसी बनने के लिए पूरी जिंदगी बिता सकती हूं या मैं सिर्फ खुद बन सकती हूं और उम्मीद करती हूं कि किसी दिन लोग कहेंगे, 'अच्छा, ये सही है (वह अच्छी है)'. विद्या बालन (Vidya Balan) ने कहा कि जिस क्षण उन्होंने दूसरों की तरह बनने की कोशिश करना बंद कर दिया, उन्हें दर्शकों ने स्वीकार कर लिया. 

यह पूछे जाने पर कि क्या कभी उन्होंने अन्य एक्ट्रेसेस के स्टाइल को अपनाने की कोशिश की, इस पर विद्या ने स्वीकार किया कि उन्होंने किया लेकिन यह उनके काम नहीं आया. विद्या बालन (Vidya Balan) ने कहा, 'मैंने उनकी तरह कपड़े पहनने की कोशिश की और मैं मूर्ख लग रही थी क्योंकि मैं उस तरह के कपड़ों में बहुत असहज थी. वे इसे खूबसूरती से निभाते हैं, मैंने नहीं किया. मुझे साड़ी बहुत पसंद है और मैं बहुत खुश हूं. मैंने एक दिन फैसला किया कि मैं वही पहनूंगी जो मुझे पहनना पसंद है. मैं वही करने जा रहा हूं जो मैं करना चाहती हूं, मैं वही कहने जा रही हूं जो मैं कहना चाहती हूं. फिर लोगों के पास आपकी सराहना करने के अलावा कोई विकल्प नहीं है. क्योंकि उन्हें पता है कि तुम बहुत बेशर्म हो'.

विद्या बालन (Vidya Balan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार अमित मसुरकर की फिल्म 'शेरनी' में नजर आई थीं, जिसमें विद्या बालन (Vidya Balan) ने एक फील्ड फॉरेस्ट ऑफिसर की मुख्य भूमिका निभाई थी. विद्या बालन (Vidya Balan) ने 2005 में फिल्म 'परिणीता' के साथ बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद विद्या बालन (Vidya Balan) ने 'भूल भुलैया', 'नो वन किल्ड जेसिका', 'द डर्टी पिक्चर'  जैसी फिल्मों में अपने काम से दर्शकों को अपना फैन बना दिया.

First Published : 25 Jul 2021, 11:09:49 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.