News Nation Logo
Banner

कंगना को सुशांत मसले पर धमकाने की कोशिश, मनाली वाले घर के पास गोलीबारी

कंगना को लगता है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से संबंधित उनकी हालिया टिप्पणियों के बाद किसी ने उन्हें धमकाने की नीयत से ऐसा किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 02 Aug 2020, 10:02:50 AM
Kangana Manali Home Firing

कंगना को लगता है कि उन्हें डराने के लिए किसी ने ऐसा किया. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

मनाली:

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के हिमाचल प्रदेश के मनाली स्थित घर के बाहर पुलिस गश्त बढ़ा दी गई है. उनके परिवार द्वारा शुक्रवार रात घर के पास गोलियों की आवाज सुनने की शिकायत पर यह कदम उठाया गया. हालांकि, उनके आवास पर कोई सुरक्षा तैनात नहीं की गई है और कोई असामाजिक गतिविधि नहीं देखने को मिली है. हालांकि कंगना को लगता है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से संबंधित उनकी हालिया टिप्पणियों के बाद किसी ने उन्हें धमकाने की नीयत से ऐसा किया है.

यह भी पढ़ेंः Sushant Case: अब रिया के समर्थन में आईं सुशांत की डॉक्टर, कही ये बड़ी बात

रात साढ़े ग्यारह बजे सुनी गोलियों की आवाजें
कंगना ने अपने बयान में कहा, 'मैं अपने बेडरूम में थी और रात लगभग 11.30 बजे मुझे पटाखों जैसी अवाज सुनाई दी. पहले मुझे लगा कि किसी ने पटाखा चलाया है, लेकिन जब दूसरी बार अवाज आई तो मैं सचेत हो गई, क्योंकि यह गोली चलने की आवाज थी. इस समय मनाली में टूरिस्ट भी नहीं आते हैं तो पटाखा भी नहीं चलाएगा. इसलिए मैंने तुरंत सिक्यॉरिटी को बुलाया. मैंने जब उनसे पूछा तो उन्होंने बताया कि हो सकता है कि कुछ बच्चे हों. हो सकता है मेरी सिक्यॉरिटी के आदमी ने कभी गोली चलने की आवाज ही नहीं सुनी हो. फिर से गाली चलने की आवाज सुनाई दी, इस बार यह पक्का गोली की आवाज थी. आठ सेकेंड के अंतराल के बाद एक और गोली चली वो भी मेरे कमरे के ठीक सामने.'

यह भी पढ़ेंः क्या रिया चक्रवर्ती गायब हो गई? सुशांत मामले में बिहार के DGP बोले- नहीं लग रहा पता

सवाल पूछना जारी रखेंगी
कंगना का मानना है कि सुशांत की मौत के बारे में बोलने के करण उन्हें डराने के लिए ऐसा किया जा रहा है. उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि इस काम के लिए किसी लोकल को लगाया गया है. आपको पता है ऐसे काम के लिए किसी को भी 7-8 हजार रुपए पर रखना मुश्किल नहीं है. मैंने अपने बयान में मुख्यमंत्री के बेटे का जिक्र किया था. मुझे नहीं लगता कि यह एक संयोग है. लोग मुझे बता रहे हैं कि वे अब मुंबई में मुझे नुकसान पहुंचाएंगे, जैसा कि यहां कर रहे है.' अभिनेत्री ने कहा, 'क्या इस देश में खुली गुंडागर्दी है. सुशांत भी इसी से डर गए होंगे, लेकिन मैं सवाल पूछना जारी रखूंगी.'

यह भी पढ़ेंः SSR Case: उद्धव ठाकरे कांग्रेस संपोषित बॉलीवुड माफिया के दबाव में, सुशील मोदी का बड़ा आरोप

पुलिस ने घर के पास गश्त बढ़ाई
पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने बताया कि घटनास्थल पर गोलीबारी का कोई सबूत नहीं था. रनौत परिवार की कोई औपचारिक शिकायत नहीं मिली है. उन्होंने कहा, 'हमें तेज आवाज के बारे में एक फोन कॉल आया और बाद में एहतियात के तौर पर इलाके में गश्त बढ़ाई गई.' उन्होंने कहा कि अभिनेत्री को कोई सुरक्षा नहीं दी गई है. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि आसपास के बागों के मालिकों से पूछताछ की गई और उन्होंने मना कर दिया कि वे चमगादड़ों को दूर रखने के लिए या तो पटाखे फोड़ते हैं या गोलियां चलाते हैं.

First Published : 02 Aug 2020, 10:02:50 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×