News Nation Logo

BREAKING

Banner

Sushant Case: अब रिया के समर्थन में आईं सुशांत की डॉक्टर, कही ये बड़ी बात

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं. बिहार पुलिस नें मामले की जांच तेज कर दी है. सुशांत के पिता केके सिंह की तरफ से रिया चक्रवर्ती के खिलाफ लगाए गए आरोपों के चलते इस पूरे मामले ने अलग ही मोड़ ले लिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 02 Aug 2020, 08:35:00 AM
sushant and rhea

Sushant Case: अब रिया के समर्थन में आईं सुशांत की डॉक्टर (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं. बिहार पुलिस नें मामले की जांच तेज कर दी है. सुशांत के पिता केके सिंह की तरफ से रिया चक्रवर्ती के खिलाफ लगाए गए आरोपों के चलते इस पूरे मामले ने अलग ही मोड़ ले लिया है. सुशांत के फैंस का रिया के ऊपर गुस्सा फूट रहा है. सोशल मीडिया पर लोग जमकर रिया के खिलाफ नाराजगी जता रहे हैं. इन सब चीजों को देखते हुए अब सुशांत की थेरेपिस्त सुसान वाकर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. उनका कहना है कि सुशांत के खराब समय में रिया उनका सबसे बड़ा सपोर्ट थीं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वाकर ने कहा है कि सुशांत डिप्रेशन औऱ बाइपोलर डिसऑर्डर से जूझ रहे थे. उन्होंने कहा सोशल मीडिया पर सुशांत और रिया को लेकर गलत जानकारी वायरल हो रही है, इसे देखते हुए मैंने इस बारे में बोलने का फैसला किया है. उन्होंने कहा कि मैं सुशांत और रिया से कुछ मौकों 2019 को नवंबर और दिसंबर में मिली थी. इसके बाद इस साल जून में फिर रिया और मेरी बात हुई थी.

उन्होंने बताया कि सुशांत बाइपोलर डिसऑडर से जूझ रहे थे. यह एक गंभीर मानसिक बीमारी है. उन्होंने बताया कि मानसिक बीमारी कैंसर और डायबटीज जैसी बीमारियों से कम नहीं है. ये बीमारी किसी को भी हो सकती है.

उन्होंने आगे कहा, रिया सुशांत की सबसे बड़ी सपोर्ट थीं औऱ उनकी काफी देखभाल करती थीं. जब मैं उन दोनों से पहली बार मिली तो मुझे ये देखकर काफी अच्छा लगा कि रिया सुशांत का किस तरह खयाल रखती हैं. उनके बर्ताव से साफ दिखता था कि दोनों में कितना लगाव था.  डॉक्टर ने बताया कि रिया उनकी अपोइमटमेंट्स मैनेज करती थी और उन्हें इतनी हिम्मत देती थीं कि वो उन्हें अटेंड कर सकें.

उन्होंने बताया कि जब सुशांत काफी ज्यादा बीमार थे, तो रिया एक मां की तरह उनकी देखभाल करती थीं. जिस तरह की चीजों का सामना सोशल मीडिया पर रिया को करना करना पड़ रहा है वो काफी शॉकिंग है. मैंने हमेशा उनको केयरिंग और सेंसिटिव इंसान पाया है.

बता दें, केके सिंह के आरोपों के बाद रिया चक्रवर्ती ने उच्चतम न्यायालय में दायर याचिका में आरोप लगाया है कि राजपूत के पिता ने अपने प्रभाव का 'इस्तेमाल' कर उनका नाम मामले में घसीट दिया और अपने बेटे की आत्महत्या के लिए उन पर आरोप लगाया है. डीजीपी पांडेय ने कहा कि मुंबई पुलिस दौरे पर गई बिहार पुलिस का सहयोग कर रही है, जबकि इस तरह की खबरें आई थीं कि बिहार पुलिस और स्थानीय पुलिस के बीच खींचतान चल रही है.

First Published : 02 Aug 2020, 08:26:37 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×