News Nation Logo
Banner

कार्तिक आर्यन ने फिर से देखी 'दिल बेचारा', शेयर किया अपना फेवरेट सीन

कार्तिक ने सुशांत की 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) फिर से देखी और फिल्म में सुशांत के एक सीन ने उन्हें काफी प्रभावित किया है. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने इंस्टाग्राम पर उस सीन को साझा किया है

IANS | Updated on: 01 Aug 2020, 05:46:30 PM
sushant singh rajput

सुशांत सिंह राजपूत (Photo Credit: फोटो- @kartikaaryan Instagram)

नई दिल्ली:

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की अंतिम फिल्म को दोबारा देखते हुए कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने फिल्म में अपने पसंदीदा सुशांत के सीन को साझा किया. हाल ही में कार्तिक ने सुशांत की 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) फिर से देखी और फिल्म में सुशांत के एक सीन ने उन्हें काफी प्रभावित किया है. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने इंस्टाग्राम पर उस सीन को साझा किया है.

फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आंखों में आंसू लिए नजर आ रहे हैं और हाथों से बेहतरीन का साइन दिखाते नजर आ रहे हैं. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने लिखा, "यह सीन हैशटैगदिलबेचारा हैशटैगफिरसेदेखरहा हूं."

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर फैंस को दी बकरीद की बधाई

View this post on Instagram

This Scene 👌🏻👌🏻 #DilBechara ❤️🥺 #WatchingAgain

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के पोस्ट को देखकर प्रशंसक भावुक हो गए और उन्होंने सुशांत को ढेर सारा प्यार दिया. एक यूजर ने कमेंट किया, "यह सीन मुझे हर बार रुलाता है." अभिनेत्री भूमि पेडनेकर और सोनल चौहान ने पोस्ट पर लाल दिल वाली इमोजीस के साथ कमेंट किया.

यह भी पढ़ें: Gunjan Saxena Trailer: जाह्नवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना' का दमदार ट्रेलर रिलीज, देखें Video

मुकेश छाबड़ा द्वारा निर्देशित, 'दिल बेचारा' साल 2014 के हॉलीवुड रोमांटिक ड्रामा 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' का आधिकारिक रीमेक है. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने मैनी का किरदार निभाया है जो ओस्टियोसारकोमा से पीड़ित है, जबकि अभिनेत्री संजना सांघी ने किजी बसु की भूमिका निभाई है, जो थायराइड कैंसर से जूझ रही हैं.

First Published : 01 Aug 2020, 05:46:30 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×