logo-image

वेब सीरीज 'तांडव' पर हंगामा जारी, मुंबई में दर्ज हुई FIR

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में दर्ज हुई एफआईआर के बाद आज सुबह यूपी पुलिस इस मामले के जांच के लिए मुंबई पहुंच चुकी है. पुलिस मुंबई में सीरीज तांडव से जुड़े लोगों से पूछताछ कर सकती है

Updated on: 20 Jan 2021, 05:26 PM

नई दिल्ली:

वेब सीरीज 'तांडव' (Tandav) के खिलाफ अब मुंबई के घाटकोपर पुलिस स्टेशन में एफआईआर (FIR) दर्ज हुई है. 'तांडव' (Tandav) के खिलाफ आईपीसी की धाराओं  धारा 153 (ए), 295 (ए) और 505 (2) के तहत सीरीज के निर्माताओं और अभिनेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. वहीं उत्तर प्रदेश के लखनऊ में दर्ज हुई एफआईआर के बाद आज सुबह यूपी पुलिस इस मामले के जांच के लिए मुंबई पहुंच चुकी है. पुलिस मुंबई में सीरीज से जुड़े लोगों से पूछताछ कर सकती है.

यह भी पढ़ें: ट्विटर सस्पेंड होने के बाद कंगना को आया गुस्सा, बोलीं- तुम्हारा जीना दुश्वार करके रहूंगी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin)

सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव को लेकर छिड़ा विवाद दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है. देश के अलग-अलग कोने से सीरीज का विरोध हो रहा है. वहीं इसके निर्माता अब्बास जफर ने विवादों में घिरे जाने के बाद अपने पूरी कास्ट और क्रू की ओर से माफी मांगते हुए कहा है कि उनका इरादा किसी को भी अपमानित करने या किसी भी धर्म और राजनीतिक पार्टी का अपमान करने का नहीं है. 

यह भी पढ़ें: 'ड्रैगन फ्रूट' का नाम बदलने पर जावेद अख्तर का आया रिएक्शन, बोले- अंगों के नाम भी बदल देंगे...

अली अब्बास जफर ने ट्विटर पर अपना बयान जारी करते हुए बताया है कि उनकी वेब सीरीज की कहानी पूरी तरह काल्पनिक है और किसी भी घटना से इसकी तुलना पूरी तरह एक संयोग मात्र है. बता दें कि सीरीज को लेकर कई राजनीति जगत के लोग भी अपनी आवाज उठा चुके हैं. बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने सीरीज को बैन करने की मांग करते हुए वीडियो भी शेयर किया था. वहीं लखनऊ में हुई एफआईआर में कहा गया है कि सीरीज  में कथित रूप से हिंदू देवी-देवताओं की खराब छवि दिखाई गई है, जिससे धार्मिक उन्माद भड़क सकता है.