News Nation Logo

करीना कपूर के खिलाफ FIR दर्ज, ये है पूरा मामला

करीना कपूर की किताब प्रेग्नेंसी बाइबल (Kareena Kapoor Khan Pregnancy Bible) के शीर्षक पर ईसाई धर्म के समूह का गुस्सा फूटा है. करीना की किताब आपत्ति जताते हुए उनके खिलाफ महाराष्ट्र के बीड शहर में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. 

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 15 Jul 2021, 08:52:02 AM
Kareena Kapoor Khan

Kareena Kapoor Khan (Photo Credit: फोटो- @kareenakapoorkhan Instagram)

highlights

  • करीना की प्रेग्नेंसी बुक को लेकर मामला दर्ज
  • करीना ने अपनी बुक का नाम प्रेग्नेंसी बाइबिल रखा
  • ईसाई धर्म का अपमान करने का मामला

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)  मुसीबतों में फंसती नजर आ रही हैं. करीना के ऊपर धार्मिक भावनाएं आहात करने का आरोप है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है. दरअसल करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी के अनुभवों को समेटने के लिए जो किताब लिखी है, उसका शीर्षक उन्होंने प्रेग्नेंसी बाइबल (Kareena Kapoor Khan Pregnancy Bible) रखा है. जिसकी वजह से एक समुदाय के लोग खासा नाराज हैं. करीना कपूर की किताब के शीर्षक पर ईसाई धर्म के समूह का गुस्सा फूटा है. करीना की किताब आपत्ति जताते हुए उनके खिलाफ महाराष्ट्र के बीड शहर में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. 

ये भी पढ़ें- क्या प्रेग्नेंट हैं सोनम कपूर? इस वीडियो ने फैन्स के मन में उठाए सवाल

अल्‍फा ओमेगा क्रिश्‍चियन महासंघ के प्रेजिडेंट आशीष शिंदे ने किताब को लेकर बीड के शिवाजी नगर पुलिस स्‍टेशन में शिकायत दर्ज कराई. इसमें बताया गया कि 'प्रेग्‍नेंसी बाइबल' की ऑथर करीना कपूर खान और अदिति शाह भीमजानी हैं और इसे जगरनॉट बुक्‍स ने प्रकाशित किया है. शिंदे ने कहा कि पवित्र शब्‍द 'बाइबल' बुक के टाइटल में इस्‍तेमाल किया गया और इसने ईसाइयों की भावनाओं को आहत किया है. उन्‍होंने आईपीसी की धारा 295-ए के तहत करीना और दो अन्‍य के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की.

करीना की यह किताब काफी चर्चित हो रही है. यह बेस्ट सेलर में आ रही है, लेकिन ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस की किताब का टाइटल कुछ लोगों को हजम नहीं हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऑल इंडिया मायनॉरिटी बोर्ड ने किताब के नाम को लेकर आपत्ति जताई है. बोर्ड के चेयरपर्सन समेत कई लोगों ने इस पर सवाल उठाए हैं. केवल इतना ही नहीं, यह सभी लीगल सलाह ले रहे हैं और एक्ट्रेस के खिलाफ कम्प्लेंट दर्ज करा दी है. इस पर करीना की ओर से अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है. 

ये भी पढ़ें- बॉडीकॉन ड्रेस में नोरा फतेही ने फ्लॉन्ट किया फिगर, देखें Photos

बता दें कि करीना कपूर खान जल्द ही आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी. एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी के दौरान ही फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली थी. वहीं, आमिर खान इस समय लद्दाख में हैं और फिल्म की शूटिंग पूरी करने में व्यस्त हैं. यह अंग्रेजी फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' की हिंदी रीमेक है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 15 Jul 2021, 08:14:51 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.