logo-image

बॉडीकॉन ड्रेस में नोरा फतेही ने फ्लॉन्ट किया फिगर, देखें Photos

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने हाल ही में अपनी 2 तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं

Updated on: 14 Jul 2021, 05:44 PM

highlights

  • नोरा फतेही ने बॉडीकॉन ड्रेस में शेयर की तस्वीर
  • नोरा की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं
  • नोरा जल्द ही फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती और डांस से लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना चुकीं नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से तहलका मचा दिया है. नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने हाल ही में अपनी 2 तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi) के इस लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें कुछ ही समय में वायरल होने लगी हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया के जरिए लगातार फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. सोशल मीडिया एप्लीकेशन इंस्टाग्राम पर नोरा फतेही के लाखों फॉलोअर्स हैं.

यह भी देखें: रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश हैं 'Anupamaa' की छोटी बहू नंदनी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

नोरा फतेही (Nora Fatehi) की लेटेस्ट तस्वीरों की बात करें तो इनमें नोरा ने ब्लैक एंड व्हाइट कलर का बॉडीकॉन आउटफिट कैरी किया है. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए नोरा फतेही ने न्यूड मेकअप और खुले बाल रख हैं जिससे उनका लुक और ज्यादा ग्लैमरस लग रहा है. नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने हाथ में जंजीरों का ब्रेसलेट और हैंगिंग इयरिंग भी पहना हुआ है. नोरा फतेही (Nora Fatehi) की इन तस्वीरों को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं और फैंस उनके इस लुक की तारीफ करते हुए कमेंट भी कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

यह भी पढ़ें: सोनम कपूर पिता अनिल कपूर को देख हुईं इमोशनल, Video हुआ वायरल

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के करियर की बात करें तो हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' (Bhuj: The Pride of India) का दमदार ट्रेलर रिलीज हुआ है. फिल्म के ट्रेलर से ही नोरा के अभिनय की तारीफ होने लगी है. ट्रेलर में नोरा फतेही (Nora Fatehi) जबरदस्त अंदाज में डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं. फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' (Bhuj: The Pride of India) हॉटस्टार पर 13 अगस्त को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त मुख्य किरदारों में नजर आएंगे. नोरा फतेही (Nora Fatehi) को सबसे पहले पहचान जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते के गाने दिलबर-दिलबर से मिली थी.