logo-image

Money Laundering : नोरा-जैकलीन के बाद ED के सामने पेश हुए फिल्म निर्माता करीम मोरानी

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बॉलीवुड की कई हस्तियों के नाम सामने आए हैं, जिसमें जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) को लेकर लंबे समय से कारवाई चल रही है. अब हाल ही में ED ने फिल्म निर्माता करीम मोरानी (Karim Morani) को तलब किया था, जो आज पेश हुए हैं.

Updated on: 26 Feb 2023, 05:49 PM

नई दिल्ली :

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बॉलीवुड की कई हस्तियों के नाम सामने आए हैं, जिसमें जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) को लेकर लंबे समय से कारवाई चल रही है. अब हाल ही में ED ने फिल्म निर्माता करीम मोरानी (Karim Morani) को तलब किया था, जो आज ईडी के सामने पेश हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मोरानी को दो दिन के भीतर जांच एजेंसी के सामने पेश होने को कहा गया था. मनी लॉन्ड्रिंग मामले ने चंद्रशेखर से जुड़े कई अभिनेताओं के नाम सामने आने के बाद बॉलीवुड को हिला कर रख दिया था, अब निर्माता का नाम शामिल होने से लोगों के होश उड़ गए हैं. हालांकि जब तक कोर्ट इसपर पुष्टि नहीं करती तब तक कुछ कहा नहीं जा सकता है. 

जानकारी के लिए बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, निर्माता को ताजा समन शुक्रवार को तब जारी किया गया, जब जांच एजेंसी को पता चला कि फिल्म निर्माता कथित ठग (Sukesh Chandrasekhar) के संपर्क में थे. मोरानी ने शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ कम से कम चार फिल्मों का सह-निर्माण किया है, जिनके नाम रा.वन, चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यू ईयर और दिलवाले हैं. 

यह भी पढ़ें : Urfi Javed Topless Video: उर्फी जावेद फिर हुईं टॉपलेस, ट्रोलर्स बोले- क्या करके मानोगी

फिल्म निर्माता करीम मोरानी के विवाद -

इससे पहले भी फिल्म निर्माता करीम मोरानी (Karim Morani) का नाम विवादों में रहा है. वो अक्सर ऐसी चीजों को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं. कथित तौर पर उनका नाम 2जी स्पेक्ट्रम मामले में भी सामने आया था. यही नहीं मोरानी के खिलाफ हैदराबाद पुलिस ने 2017 में दिल्ली की एक 25 वर्षीय छात्रा के कथित बलात्कार का मामला भी दर्ज किया था. उसी साल, 23 सितंबर को सुप्रीम कोर्ट ने मोरानी को उनके खिलाफ कथित बलात्कार के मामले में अग्रिम जमानत देने से इनकार कर दिया था.

यह भी पढ़ें :  Sumbul Touqeer House: 19 साल की सुंबुल ने खरीदा अपना घर, फैन्स से मांगी ये 'मदद'