logo-image

Urfi Javed Topless Video: उर्फी जावेद फिर हुईं टॉपलेस, ट्रोलर्स बोले- क्या करके मानोगी

उर्फी जावेद (Urfi Jawed) आज अपने अतरंगी कपड़ो के चलते घर - घर पहचानी जानी लगी हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, जिसमें वो आए दिन अपने अलग - अलग लुक्स की झलक साझा करती रहती है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट लुक की झलक साझा की है.

Updated on: 26 Feb 2023, 04:31 PM

नई दिल्ली :

उर्फी जावेद (Urfi Jawed) आज अपने अतरंगी कपड़ो के चलते घर - घर पहचानी जानी लगी हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, जिसमें वो आए दिन अपने अलग - अलग लुक्स की झलक साझा करती रहती है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट लुक की झलक साझा की है, जिसमें वो किसी एलियन से कम नहीं लग रही हैं, ऐसा हमारा नहीं सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है. जींस की स्कर्ट और टॉप के साथ उन्होंन न्यूड मेकअप कर अपने लुक को निखारा है. रंगीन बाल उनके लुक को और भी अतरंगी बनाने का काम कर रहे हैं. यह पहली दफा नहीं है, जब उन्होंने ऐसी ड्रेस वियर की है. वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने अतरंगी लुक साझा करती रहती हैं. 

उर्फी जावेद वीडियो - 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद की नेपोटिज्म के खिलाफ प्रतिक्रिया -

आपको बता दें, उर्फी का वीडियो (Urfi Javed Topless Video) देखने के बाद लोग हैरान हो गए हैं और कमेंट सेक्शन पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं. खैर, उनके कुछ फैंस उनका सपोर्ट भी करते हैं. वहीं हाल ही में रिलीज हुई डॉक्यू-सीरीज 'द रोमैंटिक्स' में नेपोटिज्म पर आदित्य चोपड़ा की टिप्पणियों के खिलाफ एक्ट्रेस ने कड़ी प्रतिक्रिया दी थी. प्रतिक्रिया देते हुए उर्फी ने कहा था कि, 'इस बयान की अज्ञानता मुझे बहुत परेशान कर रही है, नेपोटिज्म की सफलता के बारे में नहीं है, यह अवसरों के बारे में है. उदय चोपड़ा दिखने में अच्छे नहीं थे. 

एक अच्छे अभिनेता नहीं थे, उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह विफल रहीं लेकिन फिर भी उन्हें काम मिलता रहा.अगर कोई कोई बॉलीवुड से नहीं होता, तो उसे ये सारे मौके सिर्फ एक असफल फिल्म के बाद नहीं मिलते. क्या आप लोग इसका इस्तेमाल करके भाई-भतीजावाद का बचाव करने जा रहे हैं? वास्तव में?.' उनके इस रिएक्शन ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. 

उर्फी जावेद का करियर

बता दें कि उर्फी जावेद ने साल 2016 में टीवी इंडस्ट्री में शो 'बड़े भैया की दुल्‍हनिया' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा भी उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया. लेकिन पहचान उनको 'बिग बॉस ओटीटी' से मिली. वहीं हाल ही में उन्हें रियलिटी शो 'स्पिल्टविला' में भी देखा गया था.