logo-image

पायल घोष मामले में जांच के लिए मुंबई पुलिस ने अनुराग कश्यप को भेजा समन

अनुराग कश्यप को 1 अक्टूबर को पूछताछ के लिए हाजिर होना है. पायल घोष (Payal Ghosh) ने अनुराग के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की थी, जिसमें उन्होंने अनुराग पर साल 2014 में यौन दुराचार करने का आरोप लगाया था

Updated on: 30 Sep 2020, 12:05 PM

नई दिल्ली:

फेमस एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और राइटर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में यौन शौषण की शिकायत दर्ज करवाई थी. जिस पर अब एक्शन लेते हुए वर्सोवा पुलिस स्टेशन से अनुराग कश्यप को समन भेजा गया है. अनुराग कश्यप को 1 अक्टूबर को पूछताछ के लिए हाजिर होना है. पायल घोष (Payal Ghosh) ने अनुराग के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की थी, जिसमें उन्होंने अनुराग पर साल 2014 में यौन दुराचार करने का आरोप लगाया था.

यह भी पढ़ें: LIVE : ड्रग्स केस में 4 बड़े अभिनेता कौन? News Nation पर बड़ा खुलासा

पायल के वकील ने बताया, 'दुष्कर्म, गलत संयम बरतने, गलत इरादे से बंदी बनाने, महिला की शीलता को ठेस पहुंचाने के आरोप में आरोपी के खिलाफ भारतीय संहिता की धारा 376(1), 354, 341, 342 के तहत मामला दर्ज किया गया है. बता दें कि फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष ने मंगलवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की थी.

यह भी पढ़ें: 'गुड्डी' को 'आनंद' दिलाने के लिए 'चुपके-चुपके' किया 'गोलमाल', देखें ऋषि दा की बेहतरीन फिल्में

पायल ने इस मुलाकात में अनुराग कश्यप के खिलाफ कार्रवाई की अपील की थी. इससे पहले पायल घोष (Payal Ghosh) ने सोमवार को रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) के अध्यक्ष रामदास आठवले के साथ संयुक्त संवाददाता सम्मेलन किया था और कश्यप की गिरफ्तारी की मांग की थी. अभिनेत्री पायल ने कश्यप पर सात साल पहले उनके साथ बलात्कार क रने का आरोप लगाया है. रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) के अध्यक्ष आठवले ने सोमवार को मुंबई के संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून एवं व्यवस्था) विश्वास नांगरे पाटिल से अभिनेत्री के साथ मुलाकात की थी और फिल्मकार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी.