News Nation Logo

सीने में दर्द के बाद हुई अनुराग कश्यप की एंजियोप्लास्टी, बताया कैसी है अब तबीयत

48 साल के डायरेक्टर अनुराग कश्यप को हाल ही में सीने में दर्द (Chest Pain) की शिकायत हुई थी. ऐसे में उन्होंने जब अपना चेक-अप कराया उन्हें पता चला कि उनके हार्ट में ब्लॉकेज हैं. जिसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी सर्जरी की गई.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 27 May 2021, 11:52:41 AM
Anurag Kashyap

Anurag Kashyap (Photo Credit: फोटो- @anuragkashyap10 Instagram)

highlights

  • सर्जरी के बाद आराम कर रहे हैं अनुराग
  • हाल ही में दोबारा फिल्म की शूटिंग खत्म की
  • आईटी रेड को लेकर चर्चा में रहे थे

नई दिल्ली:

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) एक बार फिर से चर्चा में हैं. अनुराग इस बार अपनी किसी फिल्म या किसी विवादित बयान को लेकर नहीं बल्कि अपनी तबियत को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. 48 साल के डायरेक्टर अनुराग कश्यप को हाल ही में सीने में दर्द (Chest Pain) की शिकायत हुई थी. ऐसे में उन्होंने जब अपना चेक-अप कराया उन्हें पता चला कि उनके हार्ट में ब्लॉकेज हैं. ऐसे में डॉक्टरों ने उन्हें एंजियोप्लास्टी (Angioplasty) कराने की सलाह दी जिसके बाद मुम्बई के एक अस्पताल में उनकी सर्जरी की गई. 

ये भी पढ़ें- सोनू सूद को महिला ने बांधी राखी, भाई बनते ही एक्टर ने कही ये बात

अभी आराम कर रहे हैं अनुराग

एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक बीते हफ्ते अनुराग को सीने में दर्द उठा था जिसके बाद उन्होंने अपना चेकअप करवाने का फैसला लिया था. चेकअप में एंजियोग्राफी में पता चला की उनके हार्च में कुछ ब्लॉकेज हैं. जिसके बाद उन्हें तुरंत सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. अनुराग कश्यप की प्रवक्ता ने अनुराग कश्यप की एंजियोप्लास्टी की खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि सर्जरी के बाद अब अनुराग कश्यप की तबीयत में काफी सुधार है और इस वक्त आराम फरमा रहे हैं.

हाल ही में दोबारा की शूटिंग खत्म की 

अनुराग ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म 'दोबारा' की शूटिंग पूरी कर चुके हैं. खबर है कि एंजियोप्लास्टी से पहले वो घर से ही फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम कर रहे थे मगर डॉक्टरों ने‌ उन्हें फिर से काम पर लौटने से पहले कम से कम एक हफ्ते तक आराम करने की सलाह दी है. बता दें इसी साल मार्च के महीने में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप और एक्ट्रेस तापसी पन्नू के घर आईटी रेड पड़ी थी. यह रेड तीन दिनों तक चली थी. दोनों के मुंबई और पुणे स्थित ठिकानों पर छापेमारी की गई थी. यहां 2 राज्यों के इनकम टैक्स के अधिकारियों ने छापा मारा था. 

ये भी पढ़ें- UAE का गोल्डन वीजा पाने वाले पहले एक्टर बने संजय दत्त, जताई खुशी

पूर्व पत्‍नी की मां कृष्‍णा बजाज का निधन

अनुराग अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं. अभी कुछ दिन पहले ही अनुराग कश्‍यप ने ट्विटर पर जानकारी दी थी कि उनकी पूर्व पत्‍नी आरती की मां कृष्‍णा बजाज का निधन हो गया है. अनुराग ने अपने पोस्‍ट में उन तमाम लोगों का शुक्रिया अदा किया, जिन्‍होंने इस मुश्‍क‍िल दौर में आरती का साथ दिया.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 27 May 2021, 11:23:23 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.