News Nation Logo

सोनू सूद को महिला ने बांधी राखी, भाई बनते ही एक्टर ने कही ये बात

कोरोना में उन्होंने जिस तरह से लोगों की मदद करने का बेड़ा उठाया उससे उनकी फैन फॉलोइंग खूब इजाफा हुआ है. लोग उन्हें बहुत प्यार करने लगे हैं. वे जब घर से बाहर निकलते हैं तो उनसे मिलने के लिए लोगों का तांता लग जाता है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 27 May 2021, 09:55:01 AM
Sonu Sood

Sonu Sood (Photo Credit: फोटो- @manav.manglani Instagram)

highlights

  • सोनू को महिला ने राखी बांधी
  • महिला को सोनू ने पैर छूने से रोका
  • कोरोनाकाल में मसीहा बनकर उभरे हैं सोनू

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोनाकाल में एक मसीहा बनकर उभरे हैं. कोरोना में उन्होंने जिस तरह से लोगों की मदद करने का बेड़ा उठाया उससे उनकी फैन फॉलोइंग खूब इजाफा हुआ है. लोग उन्हें बहुत प्यार करने लगे हैं. वे जब घर से बाहर निकलते हैं तो उनसे मिलने के लिए लोगों का तांता लग जाता है. सोनू भी इस सब से भागते नहीं बल्कि हर चाहनेवाले से मुलाकात करते हैं. पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें लोग उनकी तस्वीर पर दूध चढ़ा रहे थे. इस पर अभिनेता ने आभार जताते हुए कहा था कि आप दूध को किसी जरूरतमंद के लिए बचाएं. 

ये भी पढ़ें- UAE का गोल्डन वीजा पाने वाले पहले एक्टर बने संजय दत्त, जताई खुशी

अब उनका एक और वीडियो बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सोनू से मिलने गई एक महिला उन्हें राखी बांध रही है. इस वीडियो को फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है और लोग इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. सिर्फ यही नहीं इस वीडियो को देखकर लोग सोनू सूद के व्यवहार की तारीफ कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

सोनू को राखी बांधने के बाद महिला खुश हो गई और सोनू के पैर छूने लगी. सोनू ने तुरंत ही महिला को रोका और कहा कि वे ऐसा न करें. अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सोनू सूद की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं, फैंस को सोनू का अंदाज तो हमेशा पसंद आता है, लेकिन इस बार जिस तरह से सोनू सूद हाथ जोड़ कर महिला को समझाया है वो फैंस को भा गया.

ये भी पढ़ें- Kiss वाली दुश्मनी भुलाकर दोस्त बने राखी सावंत और मीका सिंह, एक-दूजे को लगाया गले

सोनू सूद ने इससे पहले भी ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें वे कह रहे हैं कि 'दिल्ली से सबसे अधिक केस हम लोगों के पास आएं हैं और सबसे अधिक लोग दिल्ली में खोए हैं, जितने लोगों ने मुझे अप्रोच किया था. इसलिए अब दिल्ली के लिए हम लोग एक नंबर जारी कर रहे हैं, जिस पर यदि आप कॉल करेंगे तो हमारी कंपनी से कोई न कोई आकर आपको ऑक्सीजन कंसंट्रेटर घर पर देकर जाएगा. यह सेवा एकदम निशुल्क है, फ्री है. जब ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की आपकी जरूरत पूरी हो जाए तो प्लीज आप इसे वापस कर दें, जिससे यह किसी और की जान बचाई जा सके. वो कहते हैं ना कि जो जरूरत में साथ में खड़ा, वो सबसे बड़ा.'

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 27 May 2021, 09:55:01 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.