logo-image

अनुभव सिन्हा ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर कहा, हर रोज का नाटक परेशान करने वाला...

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) का कहना है कि हर रोज का यह नाटक परेशान कर देने वाला है और इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें शक है कि इस बहस में कुछ राजनीतिक मुद्दे भी जुड़ हुए हैं

Updated on: 07 Jul 2020, 12:40 PM

नई दिल्ली:

फिल्मकार अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद से चारों ओर हो रही चचार्ओं को हास्यास्पद बताया. अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha)  का कहना है कि हर रोज का यह नाटक परेशान कर देने वाला है और इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें शक है कि इस बहस में कुछ राजनीतिक मुद्दे भी जुड़ हुए हैं जिनकी शुरुआत अभिनेता के असामयिक निधन के बाद से हुई है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से बॉलीवुड में खेमेबाजी, भाई-भतीजावाद, बुलिंग इत्यादि कई सारी चीजों को लेकर बहस छिड़ी हुई है.

यह भी पढ़ें:  उर्वशी रौतेला का कौन है बॉयफ्रेंड, एक्ट्रेस ने Photo शेयर कर खोला राज

View this post on Instagram

Happy birthday ma’am. @madhuridixitnene Your big fan !🥳

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के जाने के बाद से किस तरह से आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हुआ इस पर बात करते हुए अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने मीडिया को बताया, 'जो कुछ हो रहा वह हास्यास्पद है. मैं उस युवा लड़के को शांति में रहने देना चाहूंगा. वह वाकई में परेशान, बैचेन और अशांति में रह रहे होंगे. हमें उन्हें कुछ समय के लिए आराम से रहने देना चाहिए.'

यह भी पढ़ें: सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के लिए विद्युत जामवाल ने फैंस से की ये अपील

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने आगे कहा, 'अपनी जिंदगी को खत्म करना कोई आसान काम नहीं है और खासकर तब जब आप सबकुछ अच्छा कर रहे हो. हमें शांत रहने की आवश्यकता है, लेकिन कई बातें हो चुकी हैं और मुझे शक है कि इसमें कुछ राजनीति भी घुस गई है और यह किसी के लिए भी अच्छा नहीं है -- उस लड़के के लिए भी नहीं.' अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) का मानना है कि हमें इस वक्त सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार के प्रति संवेदनशील होने की जरूरत है.