logo-image

उर्वशी रौतेला का कौन है बॉयफ्रेंड, एक्ट्रेस ने Photo शेयर कर खोला राज

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत सी तस्वीर शेयर करते हुए अपने बॉयफ्रेंड के बारे में बताया

Updated on: 07 Jul 2020, 12:20 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के दिनों में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रह रही हैं और फैंस को अपनी तस्वीरों से घायल कर रही हैं. हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत सी तस्वीर शेयर करते हुए अपने बॉयफ्रेंड के बारे में बताया.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मेरा बॉयफ्रेंड फरवरी 30 के जैसा है. उसका कोई अस्तित्व ही नहीं है.' उर्वशी की इस पोस्ट के साथ शेयर की गई तस्वीरों को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. तस्वीर में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) व्हाइट स्वेटशर्ट और ब्लू जीन्स में नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के लिए विद्युत जामवाल ने फैंस से की ये अपील

बता दें कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) जल्द ही फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' (Virgin Bhanupriya) में नजर आएंगी. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर 16 जुलाई को रिलीज होने वाली है. फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' (Virgin Bhanupriya) के ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया है. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के साथ फिल्म में गौतम गुलाटी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. वहीं बीते दिनों एक्टर गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक शादी की तस्वीर शेयर की थी. जिसमें दुल्हन के लाल जोड़े में सजीं उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बेहद खूबसूरत लग रही थीं. यह उनकी फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' (Virgin Bhanupriya) का ही एक सीन है. इस फिल्म में अर्चना पूरन सिंह, डेलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता और बृजेंद्र काला जैसे कलाकार नजर आएंगे.