logo-image

सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के लिए विद्युत जामवाल ने फैंस से की ये अपील

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने 'दिल बेचारा' का ट्रेलर रिलीज होने के तुरंत बाद ट्विटर पर ट्रेलर का लिंक शेयर किया

Updated on: 07 Jul 2020, 11:46 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) समेत इंडस्ट्री के कई स्टार दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) का प्रचार कर रहे हैं, ताकि यह फिल्म सबसे अधिक देखे जाने वाली फिल्म बन सके. विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने 'दिल बेचारा' का ट्रेलर रिलीज होने के तुरंत बाद ट्विटर पर ट्रेलर का लिंक शेयर किया.

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने अपने प्रशंसकों से आग्रह किया कि वे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म को सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बनाएं.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत ने शाहरुख खान को छोड़ा पीछे, फिल्म 'दिल बेचारा' के ट्रेलर ने रचा इतिहास

View this post on Instagram

Trailer link in Bio

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal) on

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने वीडियो में कहा, 'यह संदेश मेरे सभी साथियों के लिए है. मैं आप सब को बताना चाहता हूं कि मैं आप सब से बहुत प्यार करता हूं, और हर चीज के लिए धन्यवाद. मुझे आप पर बहुत गर्व है. आज सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर डिज्नी प्लस हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर रिलीज होगा. मैं चाहता हूं कि आप सभी इस फिल्म को देखें और हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि यह अब तक की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बने.'

यह भी पढ़ें: पूजा भट्ट ने फिल्म 'सड़क 2' के फाइनल एडिट का मनाया जश्न, सोशल मीडिया पर हुईं Troll

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म का ट्रेलर 6 जुलाई को रिलीज किया गया है. फिल्म के ट्रेलर ने लाइक्स के मामले में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'जीरो' और साउथ के सुपरस्टार विजय (Thalapathy Vijay) की फिल्म 'बिगिल' को पीछे छोड़ दिया है. फिल्म के ट्रेलर के बारे में बात करें तो सुशांत अपनी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के ट्रेलर में खुद को 'फाइटर' बताते नजर आ रहे हैं. कहानी दर्शकों को दोनों के खट्टे-मीठे सफर पर ले जाती है, दोनों जिंदगी को खुलकर जीना चाहते हैं. ट्रेलर में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) खुशमिजाज शख्स के रूप में नजर आ रहे हैं, जिसे जिदंगी से प्यार है और जो खुशियां बिखेरना चाहता है.