logo-image

सुशांत सिंह राजपूत ने शाहरुख खान को छोड़ा पीछे, फिल्म 'दिल बेचारा' के ट्रेलर ने रचा इतिहास

सुशांत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म के ट्रेलर ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'जीरो' और साउथ के सुपरस्टार विजय (Thalapathy Vijay) की फिल्म 'बिगिल' के ट्रेलर को लाइक्स के मामले में बहुत पीछे छोड़ दिया है

Updated on: 07 Jul 2020, 10:59 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड का उभरता हुआ सितारा सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आज हमारे बीच नहीं है लेकिन उनकी आखिरी फिल्म के ट्रेलर रिलीज ने ये बात तो साफ कर दी है कि सुशांत किसी सुपरस्टार से कम नहीं थे. हम बात कर रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी की फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) के ट्रेलर की. सुशांत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म के ट्रेलर ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'जीरो' और साउथ के सुपरस्टार विजय (Thalapathy Vijay) की फिल्म 'बिगिल' के ट्रेलर को लाइक्स के मामले में बहुत पीछे छोड़ दिया है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और संजना सांघी की फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) के ट्रेलर ने 24 घंटे से भी कम समय में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख और साउथ के सुपरस्टार विजय (Thalapathy Vijay) की फिल्म के ट्रेलर को बहुत पीछे छोड़ते हुए 4.4 मिलियन लाइक्स के साथ सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली भारतीय फिल्म के ट्रेलर की दौड़ में सबसे आगे पहुंच गई है. जो अपने आप में एतिहासिक है.

यह भी पढ़ें: पूजा भट्ट ने फिल्म 'सड़क 2' के फाइनल एडिट का मनाया जश्न, सोशल मीडिया पर हुईं Troll

सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) के ट्रेलर को 6 जुलाई को शाम 4 बजे रिलीज किया गया. वहीं शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'जीरो' की बात करें तो फिल्म के ट्रेलर को 24 घंटे में 2 मिलियन लाइक्स मिले थे. जिसके बाद साल 2019 में साउथ के सुपरस्टार विजय (Thalapathy Vijay) की फिल्म 'बिगिल' का ट्रेलर (Bigil Trailer) रिलीज हुआ तो इसने 2.3 मिलियन लाइक्स अपने नाम कर के शाहरुख की फिल्म 'जीरो' को पछाड़ा था.

वहीं सुशांत की फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो करीब ढाई मिनट के इस ट्रेलर में सुशांत अपनी दमदार एक्टिंग और मनमोहक मुस्कान के साथ छाए रहे. फिल्म के ट्रेलर में उनके कई बेहतरीन डायलॉग्स हैं, जिसके जरिए सुशांत कैंसर से जूझ रही एक्ट्रेस संजना सांघी को हंसाने और उनका दुख कम करने की कोशिश करते हैं.

यह भी पढ़ें: सिया कक्कड़ के बाद एक और टिकटॉक स्टार ने की खुदकुशी, वजह बना डिप्रेशन

'दिल बेचारा' (Dil Bechara) को कास्टिंग डायरेक्टर से फिल्म निर्देशक बने मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है. पहले इस फिल्म का नाम 'किजी और मैनी' रखा गया था जिसे फरवरी 2019 में बदलकर 'दिल बेचारा' कर दिया गया. यह फिल्म नॉवेल 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' पर बेस्ड है.

बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई के घर पर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत के यूं चले जाने से लोगों को बेहद दुख पहुंचा है जिसके बाद से फैंस उनकी इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं. फिल्म को 24 जुलाई को डिजनी हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर रिलीज किया जाएगा.