logo-image

सिया कक्कड़ के बाद एक और टिकटॉक स्टार ने की खुदकुशी, वजह बना डिप्रेशन

कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया स्टार सिया कक्कड़ (Siya Kakkar) ने भी खुदकुशी की थी. 16 साल की सिया कक्कड़ (Siya Kakkar) ने दिल्ली के मयूर विहार इलाके में अपने घर पर आत्महत्या की है

Updated on: 06 Jul 2020, 05:42 PM

नई दिल्ली:

टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ (Siya Kakkar) के सुसाइड के बाद अब एक और टिकटॉक स्टार ने आत्महत्या कर ली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़की का नाम संध्या चौहान (Sandhya Chauhan) है और वो यूनिवर्सिट की स्टूडेंट थीं. संध्या चौहान की उम्र महज 18 साल बताई जा रही है. पुलिस को संध्या चौहान (Sandhya Chauhan) के पास से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. खबर के मुताबिक पुलिस को परिवार के कुछ करीबी लोगों ने बताया है कि संध्या चौहान (Sandhya Chauhan) बीते कुछ महीनों से डिप्रेशन से जूझ रही थीं.

यह भी पढ़ें: जमीन को बिना छुए कैटरीना कैफ का पुश अप्स Video वायरल, आप भी देखें ये कमाल

बता दें कि कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया स्टार सिया कक्कड़ (Siya Kakkar) ने भी खुदकुशी की थी. 16 साल की सिया कक्कड़ (Siya Kakkar) ने दिल्ली के मयूर विहार इलाके में अपने घर पर आत्महत्या की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक बीते कई दिनों से सिया कक्कड़ (Siya Kakkar) को धमकियां मिल रही थीं.

वहीं दूसरी ओर कुछ खबरों की मानें तो संध्या चौहान (Sandhya Chauhan) टिकटॉक बैन होने की वजह से भी काफी दुखी थीं. दरअसल, भारत सरकार ने हाल में फेमस वीडियो एप टिकटॉक समेत चीन के 59 एप्स को भारत में बैन कर दिया है. भारत और चीन के बीच चल रही तनातनी को देखते हुए मोदी सरकार ने ये बड़ा फैसला लिया है. लोग सरकार के इस फैसले पर रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Dil Bechara Trailer: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का दमदार ट्रेलर रिलीज, देखें Video

View this post on Instagram

Munda badnam hogya🤙🏻🔥 @mankirtaulakh

A post shared by Siya Kakkar (@siya_kakkar) on

हाल ही में बंगाली सिनेमा जगत की खूबसूरत एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने भी टिकटॉक को बैन (TikTok Ban) पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा है कि टिकटॉक एक मनोरंजक एप है. जो भी फैसला लिया गया, वहआवेग में लिया गया है. इसके पीछे की क्या रणनीति है. आखिर उन लोगों का क्या होगा, जो इस प्रतिबंध के चलते बेरोजगार हो गए हैं. लोग उसी तरह संघर्ष करेंगे, जैसा नोटबंदी के बाद कर रहे थे. अगर ये राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए है तो मुझे इस प्रतिबंध से कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन आखिर इन सवालों के जवाब कौन देगा.