logo-image

Dil Bechara Trailer: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का दमदार ट्रेलर रिलीज, देखें Video

ट्रेलर रिलीज की जानकारी डिजनी हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर कल शेयर की गई थी. जिसके बाद से सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैंस 'दिल बेचारा' ट्रेलर (Dil Bechara Trailer) का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे

Updated on: 06 Jul 2020, 04:12 PM

नई दिल्ली:

Dil Bechara Trailer: दिवंगत बॉलीवु़ड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और एक्ट्रेस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) की फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर रिलीज की जानकारी डिजनी हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर कल शेयर की गई थी. जिसके बाद से सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैंस 'दिल बेचारा' ट्रेलर (Dil Bechara Trailer) का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. ट्विटर पर #DilBecharaTrailer ट्रेंड हो रहा है.

फिल्म के ट्रेलर में किजी (संजना सांघी) और मैनी (सुशांत सिंह राजपूत) की जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिल रही है.

यह भी पढ़ें: आयुष्मान और अपारशक्ति का ये Video देखकर आपको भी याद आ जाएगा बचपन

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और एक्ट्रेस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) की फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) को कास्टिंग डायरेक्टर से फिल्मकार बने मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है. कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से थिएटर बंद हैं जिसके कारण फिल्म के निर्माताओं ने इसे ओटीटी पर रिलीज करने का निर्णय लिया. फिल्म को 24 जुलाई को डिजनी हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर रिलीज किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput Suicide Case: आज संजय लीला भंसाली का बयान दर्ज करेगी मुंबई पुलिस

बता दें कि इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में अपनी दमदार एक्टिंग को लोहा मनवाने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की इस फिल्म को बीते साल नवंबर में रिलीज होना था लेकिन किसी कारणवश फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया. वहीं फिल्म का नाम भी पहले किजी और मैनी' (Kizie Aur Manny) था जिसे बदलकर 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) रखा गया. फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियो ने प्रोड्यूस किया है.