News Nation Logo

Abhishek Pathak on box office prediction : 'Drishyam 2' के मेकर्स को बॉक्स ऑफिस की नहीं है परवाह! ...इसलिए बनी है मूवी

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 16 Nov 2022, 10:45:27 PM
drishyam2

Abhishek Pathak on Ajay Devgn, Tabu and Ishita Dutta Drishyam 2 (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • फिल्ममेकर अभिषेक पाठक ने 'दृश्यम 2' पर की बात
  • बॉक्स ऑफिस को लेकर दिया बयान
  • थिएटर के लिए बनी है फिल्म

नई दिल्ली:  

अजय देवगन, तब्बू और इशिता दत्ता की फिल्म 'दृश्यम 2' 18 नवंबर, 2022 को पर्दे पर रिलीज होने वाली है. जिसके लिए उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. इससे पहले हाल ही में फिल्म से सॉन्ग 'सही गलत' आउट किया गया है. जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लेकिन फिल्म एक अन्य वजह से चर्चा में है. दरअसल, हाल ही में फिल्ममेकर अभिषेक पाठक ने कुछ ऐसा कहा है, जिसे सुनने के बाद लोगों का कहना है कि उनके लिए बॉक्स ऑफिस मायने नहीं रखता. साथ ही पाठक ने फिल्म बनाने के पीछे की वजह का भी खुलासा किया है. 

यह भी पढ़ें- Ajay Devgan ने की Kajol की 'बेइज्जती'! शेयर की ऐसी वीडियो

गौरतलब है कि कोरोना के बाद से थ्रिलर फिल्में पर्दे पर सफल साबित नहीं हुई हैं. लेकिन फिर भी अभिषेक को पूरा भरोसा है कि इस मूवी को बड़े पर्दे के लिए बनाया गया है. उन्होंने फिल्म के बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस पर बात करते हुए कहा, "इस दुनिया में किसी भी फिल्म के बॉक्स ऑफिस रन का अनुमान नहीं लगाया जा सकता है. कोई नहीं जानता कि कौन सी फिल्म चलेगी और कितनी कमाई करेगी. हमने इस फिल्म को एक खास तरीके से थिएटर्स के लिए बनाया है, इसलिए जब लोग इसे देखेंगे तो इससे खुद को जोड़ पाएंगे.”

यह भी पढ़ें- दिमागी दिक्कत से गुजर चुके हैं Ajay Devgan, लेना पड़ा था थेरेपी का सहारा

अभिषेक का मानना ​​है, “कोई भी शैली दर्शकों को सिनेमा हॉल की तरफ खींच सकती है और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लिए कोई सीमा नहीं है. मैं मानता हूं, कुछ लोगों का मानना है कि थ्रिलर ओटीटी के लिए हैं. लेकिन अगर आप मुझसे पूछें, तो आज ओटीटी पर किसी भी शैली की फिल्म देखी जा सकती है. यह सब सेटअप के बारे में है.” 

वह कहते हैं, "यह इस बारे में है कि आप अपनी फिल्म को कैसे माउंट करते हैं और आप इसे मार्केट में कैसे लाते हैं. यहां तक ​​कि दर्शक भी सिनेमा हॉल में आना चाहते हैं, लेकिन आपको अपनी फिल्म को एक खास तरीके से पेश करना होता है. जिसके बाद दर्शक थिएटर के अनुभव को कभी नहीं भूलेंगे.”

First Published : 16 Nov 2022, 10:45:27 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.