logo-image

Ajay Devgan ने की Kajol की 'बेइज्जती'! शेयर की ऐसी वीडियो

अजय देवगन (Ajay Devgan) और काजोल (Kajol) की जोड़ी हमेशा लोगों का दिल लूट ले जाती है. इस बीच हाल ही में एक वीडियो (Ajay Devgan Kajol video) इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखकर कहा जा रहा है कि अजय ने काजोल की बेइज्जती की है.

Updated on: 18 Jul 2022, 01:01 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अजय देवगन (Ajay Devgan) और काजोल (Kajol) की जोड़ी लोगों का दिल लूट ले जाती है. हालांकि, दोनों एक-दूसरे से काफी अलग हैं. जहां एक तरफ काजोल को बहुत ज्यादा बोलना और मस्ती करना पसंद है. वहीं, अजय काफी कम बोलने वाले और शांत हैं. लेकिन उनकी (Ajay Devgan Kajol) यही अलग-अलग खासियत उन्हें और करीब लाती है. इस बीच हाल ही में एक वीडियो (Ajay Devgan Kajol video) इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे अजय देवगन ने शेयर किया है. इस वीडियो को देखकर लोगों का कहना है कि उन्होंने काजोल की बेइज्जती (Ajay Devgan on World Listening Day) कर डाली है. तो क्या है पूरा मामला, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

आपको बता दें कि ये वीडियो अजय के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज (Ajay Devgan instagram page) से वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि काजोल लगातार बोलती जा रहीं हैं. जबकि अजय उनके बगल में बैठे-बैठे केवल सुन रहे हैं. उनकी ये वीडियो फास्ट मोड में चलाई गई है. जो दिखने में काफी फनी लग रही है. इस पोस्ट को शेयर करने के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा, '#WorldListeningDay सेलिब्रेट कर रहा हूं आज और हर दिन.' उनकी ये पोस्ट काफी ज्यादा फनी है. जिस पर लोग फनी वाला इमोजी शेयर कर रिएक्शन भी दे रहे हैं. जबकि कुछ नेटिजन्स ऐसा करने के लिए कह रहे हैं कि इस हरकत के बाद अजय को घर में खाना नहीं मिलने वाला. इस तरह के कई कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. 

अब बात कर लें दोनों के काम की तो आपको बता दें कि फिलहाल काजोल (Ajay Devgan Kajol workfront) के पास कोई फिल्म नहीं है और वो अपनी पर्सनल लाइफ में व्यस्त हैं. वहीं, अजय देवगन के पास फिल्मों की भरमार है. एक्टर आने वाले दिनों में फिल्म 'गोबर', 'चाणक्य', 'कैथी', 'थैंक गॉड', 'दृष्यम 2', 'साढ़े साती', 'भोला', 'सिंघम 3' का नाम (Ajay Devgan upcoming movies) शामिल है. दर्शकों एक्टर की इन फिल्मों के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.