News Nation Logo

दिमागी दिक्कत से गुजर चुके हैं Ajay Devgan, लेना पड़ा था थेरेपी का सहारा

एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए तो जाने ही जाते हैं. लेकिन असल जिंदगी में उनका स्वभाव उतना ही शांत है. हाल ही में उनसे जुड़ा एक खुलासा लोगों के बीच चर्चा में है. जिसमें पता चल रहा है कि उन्हें दिमागी दिक्कत थी.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 27 Apr 2022, 06:39:12 AM
ajay devgan

अजय देवगन ने अपनी मेंटल हेल्थ को लेकर कही ये बात (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड के सिंघम के तौर पर मशहूर अजय देवगन (Ajay Devgan) अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए तो जाने ही जाते हैं. स्क्रीन पर एक्टर जितनी शानदार डायलॉग डिलिवरी, एक्शन और कॉमेडी करते दिखाई पड़ते हैं. वहीं, असल जिंदगी में वे उतने ही शांत स्वभाव के हैं. अजय फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'रनवे 34' (Runway 34) को लेकर सुर्खियों में हैं. जो जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने वाली है. इस बीच हाल ही में उन्होंने अपनी मेंटल हेल्थ (Ajay Devgan on mental health) पर बात की है. जिसका खुलासा उन्होंने खुद ही किया है. साथ ही अजय ने बताया कि वो इसके लिए थेरेपी से भी गुजर चुके हैं.

बता दें कि अजय (Ajay Devgan latest interview) ने इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू में किया. जिसमें उन्होंने बताया कि वो काफी इंट्रोवर्ट हैं. वो जल्दी लोगों के साथ खुल नहीं पाते. एक्टर का कहना है कि यह उन समस्याओं में से एक है, जो उन्हें अपने बारे में पसंद नहीं है. वह इस समस्या को सुलझाना चाहते हैं. जिसके बाद अजय से पूछा गया कि वह उन्हें मानसिक राहत कैसे देते हैं. जिस पर एक्टर बताते हैं कि उन्होंने इसका इलाज करने की कोशिश की. लेकिन यह उनके लिए काम नहीं करता है, क्योंकि वह खुल नहीं सकते. इसके साथ ही एक्टर ने अपनी और काजोल (Ajay Devgan Kajol marriage) की शादी पर बात करते हुए कहा, 'मैं वास्तव में नहीं जानता..हम मिले और एक-दूसरे से जुड़ गए. हम एक-दूसरे को बिना प्रपोज किए ही अपने रिश्ते में आगे बढ़ गए और फिर शादी करने का फैसला किया…हमारी सोच काफी मिलती-जुलती है. ऐसे में हमारा रिश्ता इसी तरह बन गया.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

वहीं, अगर बात करें अजय देवगन (Ajay Devgan upcoming film) की अपकमिंग फिल्म 'रनवे 34' (Runway 34 release date) की तो ये फिल्म इसी शुक्रवार यानी 29 अप्रैल को रिलीज होगी. ऐसे में फिल्म की पूरी टीम जगह-जगह प्रमोशन के लिए पहुंच रही है. इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा रकुल प्रीत सिंह, अमिताभ बच्चन, अकांक्षा सिंह, बोमन ईरानी लीड रोल प्ले करने वाले हैं. बता दें कि 'रनवे 34' के डायरेक्टर और प्रोड्युसर भी अजय देवगन ही हैं. दर्शकों को कलाकारों की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. दर्शक अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते रहते हैं. 

 

First Published : 27 Apr 2022, 06:39:12 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.