logo-image

'ये दिल आशिकाना' की एक्ट्रेस जिविधा का बदल गया है लुक, देखें लेटेस्ट Photo

फिल्म 'ये दिल आशिकाना' में जिविधा शर्मा (jividha Sharma) एक्टर करण नाथ संग नजर आई थीं. दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था

Updated on: 18 Jul 2022, 01:31 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कई कलाकार एक या दो हिट फिल्में देकर गायब हो जाते हैं. लेकिन जिन फिल्मों में उन्होंने काम किया होता है उनकी वजह से वो लोगों को याद रह जाते हैं. फिर चाहे बात एक्ट्रेस ग्रेसी सिंह की हो या फिर संदली की. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले हैं जिसने अपनी फिल्म और इसके गानों से खूब सुर्खियां बटोरी थी. हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस जिविधा शर्मा (jividha Sharma) की, ये वही एक्ट्रेस है जिसने फिल्म 'ये दिल आशिकाना' से लोगों के बीच अपनी खास पहचान बना ली थी. 

यह भी पढ़ें: Ajay Devgan ने की Kajol की 'बेइज्जती'! शेयर की ऐसी वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jividha Sharma (@jividhasharma_official)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jividha Sharma (@jividhasharma_official)

फिल्म 'ये दिल आशिकाना' में जिविधा शर्मा (jividha Sharma) एक्टर करण नाथ संग नजर आई थीं. दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई भी की थी. अब आपके मन में सवाल उठ रहा होगा कि आखिर 20 साल बाद जिविधा शर्मा (jividha Sharma) कहां है और क्या कर रही हैं. फिल्म 'ये दिल आशिकाना' के बाद जिविधा कई फिल्मों में नजर आईं इसके साथ ही उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में भी काम किया. जिविधा शर्मा (jividha Sharma) ने फिल्म 'ताल' में ऐश्वर्या राय बच्चन की बहन का किरदार निभाया था. जिविधा ने साउथ सिनेमा और पंजाबी सिनेमा में भी काम किया था. हालांकि लंबे समय से वो सिनेमाजगत से दूर हैं. सोशल मीडिया पर जिविधा एक्टिव रहती हैं.