logo-image

इस फेमस एक्टर की मम्मी को हुआ कोरोना, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

सत्यजीत दुबे (Satyajeet Dubey) ने अपने पोस्ट में यह भी बताया कि वो और उनकी बहन भी सेल्फ क्वारंटीन में चले गए हैं

Updated on: 18 May 2020, 12:47 PM

नई दिल्ली:

साल 2011 में फिल्म 'ऑलवेज कभी-कभी' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले एक्टर सत्यजीत दुबे (Satyajeet Dubey) की मम्मी कोरोना वायरस संक्रमण (Corona Virus) की शिकार हो गई हैं. इस बात की जानकारी सत्यजीत दुबे (Satyajeet Dubey) ने सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट शेयर करते हुए दी है. सत्यजीत दुबे (Satyajeet Dubey) ने अपने पोस्ट में यह भी बताया कि वो और उनकी बहन भी सेल्फ क्वारंटीन में चले गए हैं. सत्यजीत दुबे (Satyajeet Dubey) ने बताया कि उनकी मम्मी की माइग्रेन, तेज बुखार और शरीर में दर्द होने की वजह से जांच की गई थी.

यह भी पढ़ें: VIDEO: गांव में फंसी इस टीवी एक्ट्रेस ने सिल बट्टे पर पीसा मसाला, फिर चूल्‍हे पर बनाया खाना

View this post on Instagram

We shall over come, sooner than later. Love and light.

A post shared by सत्यजीत/Satyajeet Dubey (@satyajeetdubey) on

एक्टर सत्यजीत दुबे (Satyajeet Dubey) ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'पिछले कुछ दिन से मेरी मां, बहन और मेरे लिए थोड़े मुश्किल साबित हुए हैं. मेरी मां की तबीयत कुछ दिनों से ठीक नहीं थी. उन्हें माग्रेन था, तेज बुखार भी था और शरीर में दर्द भी महसूस हो रहा था. जब हमने उनका कोरोना वायरस टेस्ट करवाया और वो पॉजिटिव पाई गईं. उन्हें नानावती अस्पताल के आइसोलेशन वॉर्ड में रखा गया है. मुझे उम्मीद है कि वो और मजबूत होकर बाहर आएंगी. मुझे और मेरी बहन को इस वायरस का कोई लक्षण नहीं है. मैं अपने दोस्त, पड़ोसी, बीएमसी वर्कर और डॉक्टरों का शुक्रिया करना चाहता हूं.'

यह भी पढ़ें: मुंबई से घर लौटे नवाजुद्दीन सिद्दीकी को किया गया क्वारंटाइन, नेगेटिव आया कोरोना टेस्ट

एक्टर सत्यजीत दुबे (Satyajeet Dubey) ने इस पोस्ट में एक किस्सा भी शेयर किया है. उन्होंने बताया है कि मुझे लोकल पुलिस स्टेशन से कॉल आई थी, पुलिसकर्मी ने सत्यजीत को बेझिझक फोन करने और मदद मांगने को कहा है. बता दें कि एक्टर सत्यजीत दुबे (Satyajeet Dubey) पिछले साल आई संजय दत्त अभिनीत फिल्म 'प्रस्थानम' (Prassthanam) में भी नजर आए थे. सत्यजीत ने फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt) के ऑनस्क्रीन बेटे का किरदार निभाया था. वहीं देश में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस की बात करें तो इस महामारी से संक्रमित लोगों की संख्या 95 हजार के पार पहुंच चुकी है, वहीं हजारों लोग इस वायरस के कारण अपनी जान भी गवां चुके हैं.