logo-image

मुंबई से घर लौटे नवाजुद्दीन सिद्दीकी को किया गया क्वारंटाइन, नेगेटिव आया कोरोना टेस्ट

बुढ़ाना पुलिस सर्कल के स्टेशन हाउस अफसर (एसएसओ) कुशलपाल सिंह ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों ने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के घर का दौरा किया और उन्हें 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन में रहने को कहा

Updated on: 18 May 2020, 11:42 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) मुंबई से उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के बुढ़ाना में स्थित अपने घर पर पहुंच चुके हैं और उन्हें उनके परिवार के साथ 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन कर दिया गया है. अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) व उनके परिवार के सदस्यों की मेडिकल स्क्रीनिंग की गई जसमें सभी रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

महाराष्ट्र सरकार से अनुमति पत्र लेने के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) 15 मई को अपने घर पहुंचे हैं. यहां उन्हें अपने परिवार संग 25 मई तक क्वारंटाइन में रहने को कहा गया है. मुंबई से बुढ़ाना नवाज अपनी खुद की गाड़ी से आए और इस सफर में उनके साथ उनकर मां, भाभी और भाई भी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें: लता मंगेशकर ने शेयर किया 211 गायकों का 'जयतु जयतु भारतम' गीत, PM Modi ने भी सराहा

View this post on Instagram

Say Shalom to the Hunters, in Shatranj style. @primevideoin #HuntersTV

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने पत्रकारों को बताया कि अपने इस सफर के दौरान वह सड़क पर 25 जगह मेडिकल स्क्रीनिंग में से होकर गुजरे हैं. बुढ़ाना पुलिस सर्कल के स्टेशन हाउस अफसर (एसएसओ) कुशलपाल सिंह ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों ने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के घर का दौरा किया और उन्हें 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन में रहने को कहा.

यह भी पढ़ें: अनन्या पांडे का मुंहतोड़ जवाब, 'सो पॉजिटिव' पहल को मिल रहा समर्थन

वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के वर्कफ्रंट की बात करें तो 22 मई को जी5 पर 'घूमकेतु' (Ghoomketu) में नजर आएंगे. पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा के निर्देशन इस फिल्म में फिल्मकार अनुराग कश्यप और कलाकार इला अरुण, रघुबीर यादव, रागिनी खन्ना और स्वानंद किरकिरे भी नजर आएंगे. इस कॉमेडी-ड्रामा में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), रणवीर सिंह, सोनाक्षी सिन्हा, चित्रांगदा सिंह और फिल्मकार निखिल आडवाणी भी स्पेशल अपीयरेंस में नजर आएंगे.