logo-image

अमिताभ बच्चन और रश्मिका की फिल्म 'Goodbye' की शूटिंग शुरू

इसमें महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और साउथ सेंसेशन रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) प्रमुख भूमिकाओं में हैं

Updated on: 02 Apr 2021, 02:52 PM

highlights

  • फिल्म 'गुडबाय' की शूटिंग शुरू हुई
  • फिल्म का निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं
  • फिल्म में अमिताभ बच्चन लीड रोल में नजर आएंगे

नई दिल्ली:

बालाजी टेलीफिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट की आगामी फिल्म 'गुडबाय' (Goodbye) की शूटिंग शुक्रवार से शुरू हो गयी है. फिल्म का निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं और इसमें महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और साउथ सेंसेशन रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) प्रमुख भूमिकाओं में हैं. मुंबई में शुक्रवार को फिल्म का महुराट शॉट शूट किया गया है. जबकि रश्मिका ने शुक्रवार से फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, वही बिग बी 4 अप्रैल से शूटिंग का हिस्सा बनेंगे. गुडबाय के साथ विकास बहल और एकता कपूर फिर से एक साथ आ रहे है, जो इससे पहले लुटेरा और उडता पंजाब जैसी समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों पर कॉलेब्रेट कर चुके है और यह दोनों ही फिल्में बेहद प्रशंसित और पसंदीदा बन गयी थी.

यह भी पढ़ें: Kapil Sharma Birthday: कभी एक टेलीफोन बूथ पर काम करते थे कपिल शर्मा, आज हैं करोड़ों के मालि

फिल्म 'गुडबाय' (Goodbye) के बारे में बताते हुए, उत्साहित प्रोड्यूसर एकता कपूर ने साझा किया,गुडबाय एक बेहद खास विषय है जिसमें समान माप में इमोशन और एंटरटेनमेंट है. यह एक ऐसी कहानी है जिससे हर परिवार जुड़ा महसूस करेगा. मैं माननीय बच्चन जी के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं और रश्मिका मंदाना को इस खूबसूरत फिल्म में प्रस्तुत करने के लिए रोमांचित हूं!

ये भी पढ़ें- कंगना को पसंद है PM नरेंद्र मोदी की ये Photo, तारीफ में कही ये बात

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

रिलायंस एंटरटेनमेंट के ग्रुप सीईओ शिबाशीष सरकार कहते है, हमें अपना अगला प्रॉजेक्ट 'गुडबाय' पेश करते हुए अत्यंत खुशी महसूस हो रही है जिसमें बालाजी टेलीफिल्म्स और फिल्म निमार्ता विकास बहल जैसी दो रचनात्मक शक्तियां एकसाथ रही हैं. यह फिल्म अपने शीर्षक की ही तरह दिलचस्प होने वाली है और हम सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना को टीम में शामिल कर के सम्मानित महसूस कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- अजय देवगन से दिल टूटने पर इस एक्ट्रेस ने की थी सुसाइड की कोशिश

विकास बहल द्वारा निर्देशित, 'गुडबाय' का निर्माण बालाजी टेलीफिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है जिसमें अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं.