News Nation Logo
Banner

मार्वेल स्टूडियोज के एक प्रोजेक्ट में दिखाई देंगे फरहान अख्तर, शूटिंग के लिए बैंकाक पहुंचे

इरफान ने हॉलीवुड में मार्वेल स्टूडियोज (Marvel Studios) के एक प्रोजेक्ट को ज्वाइन किया है. फिलहाल अभिनेता ने इसे पूरी तरह से गोपनीय रखा है. इस प्रोजेक्ट की शूटिंग बैंकाक में होगी. फरहान शूटिंग के लिए मुंबई से रवाना भी हो चुके हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 08 Apr 2021, 04:30:21 PM
Farhan Akhtar

Farhan Akhtar (Photo Credit: फोटो- @faroutakhtar Instagram)

highlights

  • मार्वेल के प्रोजेक्ट में दिखाई देंगे फरहान
  • मार्वेल की कई फिल्में आनी वाली हैं
  • फरहान की फिल्म तूफान का इंतजार

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता और निर्देशक फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) जल्द ही हॉलीवुड (Hollywood) प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं. इरफान ने हॉलीवुड में मार्वेल स्टूडियोज (Marvel Studios) के एक प्रोजेक्ट को ज्वाइन किया है. फिलहाल अभिनेता ने इसे पूरी तरह से गोपनीय रखा है. इस प्रोजेक्ट की शूटिंग बैंकाक में होगी और फरहान (Farhan Akhtar) शूटिंग के लिए मुंबई से रवाना भी हो चुके हैं. जानकारी के मुताबिक फरहान मार्वेल स्टूडियोज की एक वेब सीरीज का हिस्सा हैं. इस वेब सीरीज की शूटिंग बैंकाक में चल रही है. फरहान ने भी स्टारकास्ट की टीम को ज्वाइन कर लिया है. 

ये भी पढ़ें- कोरोना से डरे सलमान खान, 'राधे' की रिलीज पर बोले- ये बहुत बुरा हुआ

मार्वेल स्टूडियोज के सूत्र बताते हैं कि फरहान की वहां मौजूदगी मार्वेल की पहली मुस्लिम सुपर हीरो सीरीज मिस मार्वेल की शूटिंग टाइमलाइन से मैच कर रही है. इस प्रोजेक्ट से जुड़े एक करीबी ने मीडिया को बताया कि 'मार्वल स्टूडियोज के साथ एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए फरहान बैंकाक में हैं. उसने बताया कि फरहान इन दिनों मार्वेल स्टूडियोज के साथ एक अंतर्राष्ट्रीय कलाकारों और क्रू के साथ बैंकॉक में हैं, जिन्हें दुनिया भर में सबसे बड़े फिल्म स्टूडियोज में से एक माना जाता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

उसने आगे कहा कि इस प्रोजेक्ट्स से जुड़ी बाकी सभी अन्य जानकारी बेहद गोपनीय रखी गयी है. मार्वल स्टूडियोज' एक अमेरिकी फिल्म और टेलीविजन स्टूडियो है जो मार्वेल सिनेमैटिक यूनिवर्स फिल्मों के निर्माण के लिए जाने जाते है और इन्हें अपने अभूतपूर्व काम के लिए दुनियाभर से प्यार मिलता रहा है. 

मार्वेल की कई फिल्में आनी वाली हैं

मार्वेल स्टूडियोज ने पिछले साल फरवरी में कमला खान की वीडियो गेम में एंट्री को मिली कामयाबी के इस एक सीरीज के तौर पर आगे ले जाने का काम शुरू किया था. इस साल मार्वेल स्टूडियोज अब तक ‘वांडा विजन’ और 'द फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर' जैसी सीरीज रिलीज कर चुका है. इसके बाद बारी  'लोकी' की है. पिछले साल ही 'मिस मार्वेल' का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था.

'मिस मार्वेल' में दिखेगी सबसे छोटी उम्र की सुपरहिरो

'मिस मार्वेल' एक टीवी सीरीज है जिसमें मिस मार्वेल का किरदार निभाने के लिए स्टूडियो ने पाकिस्तानी प्रवासी कनाडाई अभिनेत्री इमान वेलानी का चयन किया है. यह किरदार कैप्टन मार्वेल की अगली फिल्म में भी दिखाई देगा. मिस मार्वेल मार्वेल स्टूडियोज की सबसे कम उम्र की सुपर हीरो है. इससे पहले सबसे कम उम्र का सुपर हीरो पीटर पार्कर यानी स्पाइडर मैन था. 

ये भी पढ़ें- फिर से पर्दे दिखाई देंगे सुशांत सिंह राजपूत, रामगोपाल वर्मा बनाएंगे उनकी बायोग्राफी फिल्म

फरहान की 'तूफान' का बेसब्री से इंतजार

'मार्वल स्टूडियोज़' एक अमेरिकी फिल्म और टेलीविजन स्टूडियो है जो मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स फिल्मों के निर्माण के लिए जाने जाते हैं और इन्हें अपने अभूतपूर्व काम के लिए दुनियाभर से प्यार मिलता रहा है. वहीं फरहान अख्तर भारतीय सिनेमा में एक बहुमुखी व्यक्तित्व में से एक हैं. उनकी आगामी फिल्म 'तूफ़ान' के टीज़र को सभी से अपार प्यार और सराहना मिल रही है. अब हर कोई फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. बतौर अभिनेता उनकी आखिरी हिट फिल्म ‘वजीर’ रही है जो 2016 में रिलीज हुई थी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 08 Apr 2021, 04:04:43 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो