logo-image

सलमान खान के एक वीडियो पर फैंस का फिर बरसा प्यार

सलमान खान उन स्टार्स में से हैं जो दरिया दिली की मिस्साल होने के साथ साथ अपने घर का भी बेहद ख्याल रखते है. इसी बात पर चर्चा करे तो सलमान खान का एक पुराना विडियो एक बार फिर चर्चा है. इस वीडियो में वो अपनी माँ का पकड़कर सीढ़ियां चढ़ाते हुए नज़र आ रहे है.

Updated on: 30 Sep 2021, 04:47 PM

New Delhi:

सलमान खान उन स्टार्स में से हैं जो दरिया दिली की मिसाल होने के साथ साथ अपने घर का भी बेहद ख्याल रखते है. इसी बात पर चर्चा करे तो सलमान खान का एक पुराना विडियो एक बार फिर चर्चा है. इस वीडियो में वो अपनी माँ का पकड़कर सीढ़ियां चढ़ाते हुए नज़र आ रहे है. हालांकि सलमान खान हमेशा सबकी मदद करते हुए नज़र आये है, बहुत सारे ऐसे स्टार्स है जिनको उन्होंने बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि एक पहचान दिलाने में मदद करी है. इनकी इस खूबी से तो हम सब वाकिफ है. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को लेकर कहा जा रहा है कि सलमान अपनी मां को मंदिर की सीढ़ियां चढ़ा रहे हैं. बता दें कि यह वीडियो उस वक्त का है जब साल 2018 में अपनी फिल्म 'भारत' की शूटिंग माल्टा में कर रहे थे.

यह भी पढ़े- नागा और सामंथा कर रहे है, बेबी प्लानिंग

सलमान खान ने खुद अपनी माँ के साथ का ये वीडियो शेयर किया जिसमे कैप्शन लिखा 'ये बंधन तो प्यार का बंधन है.' सलमान खान के फैंस जमकर अपना प्यार इस वीडियो पर बरसा रहे है. और एक बार फिर यही वीडियो फैंस के दिलों को छू रहा है. बता दें सलमान खान ने जो कैप्शन लिखा है वो कारन अर्जुन मूवी का काफी ज्यादा हिट गाना भी रहा है. इस वीडियो को देखकर पता लगाया जा सकता है की सलमान खान चाहे कितने भी व्यस्त हो अपने काम के साथ लेकिन अपनी फैमिली के साथ वक्त बिताना नहीं भूलते. हालही में सलमान खान को राधे जैसी दमदार मूवी में देखा गया था जिसमे उन्होंने अपने नए किरदार से बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी. 

यह भी पढ़े- 'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी' ने अक्षय कुमार के गाने पर किया धमाकेदार डांस