News Nation Logo
गृह मंत्री अमित शाह ने भाजपा के 'सेवा ही संगठन' कार्यक्रम के तहत 'मोदी वैन' पहल को हरी झंडी दिखाई मैं PM नरेंद्र मोदी, अमित शाह, जे.पी. नड्डा और राजनाथ सिंह का आभार व्यक्त करता हूं: बाबुल सुप्रियो जिस पार्टी के लिए मैंने 7 साल मेहनत की, उसे छोड़ते वक्त दिल व्यथित था: बाबुल सुप्रियो बिहार: CBSE ने 10वीं और 12वीं कक्षा के टर्म-1 की डेटशीट जारी की युवाओं को रोजगार देने दिल्ली सरकार लांच करेगी रोजगार 2.0 एप सेना प्रमुख एमएम नरवणे जम्मू के दो दिवसीय दौरे पर, लेंगे सुरक्षा का जायजा बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे हमलों को लेकर देश में उबाल नैनीताल में बादल फटने से तबाही का आलम. रामनगर के रिसॉर्ट में 100 लोग फंसे उत्तराकंड के सीएम ने जलप्रलय वाले स्थानों का दौरा किया

नागा और सामंथा कर रहे है, बेबी प्लानिंग

नागा और सामंथा कर रहे है, बेबी प्लानिंग

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 30 Sep 2021, 04:24:27 PM
r

Samantha (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:

इस समय साउथ फेम एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) काफी ज्यादा चर्चा में है. वो किसी नी किसी बात को लेकर खबरों में आ ही जा रही है .दरअसल खबरों की मानें तो नागा और सामंथा जल्द अपने परिवार को  बढ़ाने की प्लानिंग कर रहें है. यह कहा जा रहा कि साउथ फेम  इसी वजह से अभी कोई फिल्म या नये प्रोजेक्ट को साइन नहीं कर रही हैं.जिसे सुनकर उनके फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ चुकी है.हालांकि इन बातों में कितनी सच्चाई है इसकी कोई जानकारी नहीं है.बता दें कि, सामंथा काफी दिनों से अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार , सामंथा के पति नाग चैतन्य अक्किनेनी से उनकी थोड़ी तकरार की खबरें आ रही थी और  दोनों का तलाक की अफवाहें जारों पर है.इन खबरों पर  सामंथा ने और ना चैतन्य ने अब तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है.. लेकिन कुछ समय पहले सामंथा इन्स्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेशन में शामिल हुई थी.इस दौरान वो अपने सभी फैंस के सारे सवालों के जवाब दे रही थीं. इस लाइव सेशन के दौरान एक्ट्रेस से उनके एक फैन्स ने उनकी निजी जिंदगी से जुड़े सवाल किये.. लाइव सेशन के टाइम एक फैन ने अदाकारा से पूछा,कि क्या आप मुंबई जा रहीं है. बतादें कि सामंथा ने फैंस के जवाब के सवाल को देते हुए कहा , मैं यह नहीं जानती हूं कि ये सारी अफवाहें कहां से स्टार्ट हुई हैं. लेकिन ये जो इतनी सारी अफवाहें उठ रही है.ये सारी अफवाह सही नहीं है. उन्होंने कहा कि हैदराबाद मेरा घर है. और ये हमेशा ही मेरा घर है और हमेशा रहेगा. मैं यहीं हंसी-खुशी अपनी ज़िंदगी बिताना चाहूंगी क्योंकि हैदराबाद ने ही मुझे सबकुछ दिया है.इन सब अफवाहों पर एक्ट्रेस के जवाब से सभी को थोड़ी बहुत तो राहत मिली होगी. वैसे सामंथा चैतन्य की अनबन की खबरों से फैंस का दिल टूट गया था . क्योंकि इनकी जोड़ी साउथ इंडस्ट्री की हिट जोड़ियों में से एक है. इनको चाहने वालों की लिस्ट काफी ज्यादा लंबी है. अगर एक्ट्रेस की बात की जाए तो वो साउथ निर्माताओं की पहली पसंद है.

यह भी जानें -उर्मिला मातोंडकर ने जी कॉमेडी शो में की आदित्य नारायण की मिमिक्री

wellआपको बता दें कि दोनों की डाईवोर्स की अफवाहों को हवा तब मिली जब  सामंथा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से अक्किनेनी सरनेम को हटा दिया था. वैसे बतादें इन अफवाहों पर  सामंथा और नाग चैतन्य  ने अभी तक कोई भी बात नही की है .अफवाहें तो यहां तक आई है इनके बीच काउंसलिंग तक होने वाली थी .हालांकि उनकी यह कोशिश नाकाम हो गई है..मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,  50 करोड़ की एलिमनी तक देने को चैतन्य सामंथा को तैयार हो गए हैं. इन उड़ रही खबरों पर चैतन्य ने सिर्फ इतना कहा है कि ये सब बहुत दुखदाई है...wellकुछ समय पहले फिल्म लव स्टोरी की सक्सेस पार्टी नाग चैतन्य ने जब दी थी. तब भी सामंथा उस पार्टी में नजर नहीं आई थी.. वैसे हम आपको यह बतादें कि 2017 में दोनों ने बड़ी ही धूमधाम से गोवा में  शादी की थी..यह शादी काफी ज्यादा शानदार थी .शादी में लगभग10 करोड़ रुपए भी खर्च हुए थे..

First Published : 30 Sep 2021, 04:24:27 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.